ट्रांसपोर्ट विभाग ने किए अधिकारियों के तबादले, तरनतारन के जीएम रणजीत होशियारपुर तैनात, अनिल का तबादला

transfers-punjab

होशियारपुर (दा स्टैलर न्यूज), रिपोर्ट: विशाल भारद्वाज। पंजाब सरकार में ट्रांसपोर्ट विभाग के प्रमुख सचिव आई.ए.एस. के शिवा प्रसाद पंजाब रोडवेज (कर्मिशयल विंग) में काम कर रहे अधिकारियों के तबादले किये है। इन अधिकारियों के तबादलों में होशियारपुर के जनरल मैनेजर अनिल कुमार को अमृतसर-2 में ट्रैफिक मैनेजर बनाया गया है। जबकि तरनतारन के जनरल मैनेजर रणजीत सिंह बग्गा को होशियारपुर डिपो में जनरल मैनेजर बनाया है।

Advertisements

इनके अलावा बटाला के जीएम दर्शन सिंह गिल को पठानकोट में जीएम बनाया है। जबकि फिरोजपुर के जीएम अरविंद कुमार को बटाला में एएमई बनाया है। अमृतसर-2 के जीएम सुभाष चंद्र को फिरोजपुर का जीएम बनाया है। रछपाल सिंह जिन्हें पठानकोट जीएम का अतिरिक्त चार्ज सौंपा था, को लुधियाना का जीएम बनाया है। शहीद भगत सिंह नगर के जीएम हरिंदर सिंह उप्पल को तरनतारन को जीएम बनाया गया है। पट्टी के जीएम कुलवीर सिंह को नंगर का एएमटी बनाया गया। जबकि नंगल के जीएम सर्वजीत सिंह को शहीद भगत सिंह नगर में एएमई बनाया है।

जगराओं के जीएम मनिंदर पाल सिंह को पट्टी में एएमटी बनाया गया। लुधियाना के जीएम इंद्रजीत सिंह चावला को जगराओं का जीएम बनाया गया। जबकि पट्टी के ट्रैफिक मैनेजर परमजीत सिंह को अमृतसर एक में शिफ्ट किया गया है। अमृतसर-2 के वर्कस मैनेजर अमित अरोड़ा को फिरोजपुर, पट्टी के एएमई नवदीप सिंह को अमृतसर एक में शिफ्ट किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here