कंगना रनौत के पीछे पूरा भारत खड़ा है, शिवसेना का अभिमान तोडऩे के लिए करणी सेना ही काफी: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पदमश्री कंगना रनौत द्वारा बालीवुड में फैले भ्रष्टाचार और विदेशी ताकतों के हाथों खेलने संबंधी पोल खोलने के बाद जहां बालीबुड में हडकंप मचा हुआ है वहीं महाराष्ट्र की सरकार भी तिलमिला गई है। जिसके चलते कंगना रनौत जोकि हमारे देश की प्रतिभाशाली एवं प्रतिष्ठित बेटी हैं के खिलाफ शिव सेना द्वारा एक सोची समझी साजिश के तहत विरोध किया जा रहा है और उन्हें मुंबई आने से रोका जा रहा है। लेकिन जब तक श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के एक-एक सदस्य में रक्त का एक भी कतरा बाकी है शिव सेना और महाराष्ट्र सरकार के अलावा विदेशी ताकतें उसका बाल भी बांका नहीं कर सकते। करणी सेना के राष्ट्रीय सुखदेव सिंह गोगा मैडी का आदेश हुआ तो पंजाब से भी सेना के जवान देश की बेटी की रक्षा की खातिर शिव सेना से लोहा लेने के लिए मुंबई रवाना होंगे। यह बात श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पंजाब प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने कंगना रनौत की रक्षा की शपथ लेते हुए कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि लंबे समय से बालीबुड में बाहरी ताकतों के कब्जे के कारण हमारे देश के टैलेंट को आगे बढऩे का मौका नहीं मिल रहा तथा एक विशेष समुदाय के लोगों का कब्जा होना कई सवालों को जन्म देता है। उन्होंने शिव सेना नेता संजय राउत पर निशाना साधते हुए कहा कि कंगना के बारे में अपशब्द बोलने वाले संजय राउत में हिम्मत है तो वो जाऊद के बारे में बोल के दिखाये। देशद्रोहियों के बारे में बोलने का दम नहीं है और शिव सेना देश भक्तों को ही निशाना बना रही है। जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि मुंबई में कंगना के प्रवेश को रोकने का प्रयास करने वाले शिव सेना के गुंडों ने को करणी सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है तथा अगर भविष्य में शिव सेना ने कंगना की तरफ आंख उठाकर भी देखा तो उनकी आंखें निकालने का दम करणी सेना रखती है।

अगर उन्हें कोई शक है तो राजपूतों का इतिहास पढ़ लें कि देश, धर्म और बेटियों की खातिर राजपूतों ने सिरधड़ की बाजी लगने में कभी देर नहीं लगाई है। उन्होंने कहा कि देश की जिस बेटी को भारत सरकार ने पदमश्री से अलंक्रित किया हो उसके बारे में किसी भी प्रकार की अपमानजनक टिप्पणी को सहन नहीं किया जा सकता। सरकार ने भले ही कंगना को वाई प्लस सुरक्षा मुहैया करवा दी हो, मगर फिर भी वे खुद को अकेला न समझें। सारा देश कंगना के साथ खड़ा है तथा करणी सेना हर पल साये की तरह उनकी रक्षा के लिए बचनबद्ध है। श्री ठाकुर ने भारत सरकार से अपील की कि अगर महाराष्ट्र सरकार और शिव सेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आते तो जहां महाराष्ट्र सरकार को भंग कर देना चाहिए वहीं शिव सेना पर भी रोक लगा दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में देशभक्त सोच रखने वालों की तरफ कोई आंख उठाकर भी न देख सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here