सेवानिवृत्त हुए नगर सुधार ट्रस्ट के एक्सियन राकेश कुमार, चेयरमैन मरवाहा व स्टाफ ने दी विदायगी पार्टी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर सुधार ट्रस्ट होशियारपुर में कार्यरत एक्सियन राकेश कुमार शर्मा 38 साल की सेवा उपरांत विभाग से सेवानिवृत्त हुए। इस मौके पर ट्रस्ट के चेयरमैन एवं स्टाफ सदस्यों ने श्री शर्मा को विदायगी पार्टी दी और यादगार चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर चेयरमैन मरवाहा ने कहा कि श्री शर्मा ने बहुत ही मेहनती एवं ईमानदार अधिकारी के तौर पर सेवाएं प्रदान करके सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में अपना अहम योगदान डाला है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की योजनाओं को अमली जामा पहनाने एवं उन्हें सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए श्री शर्मा के प्रयास सदैव सराहनीय रहे हैं तथा उन्हें उम्मीद है कि सेवा निवृत्त होने उपरांत भी श्री शर्मा अपने अनुभव से ट्रस्ट का मार्गदर्शन करते रहेंगे। इस मौके पर ई.ओ. राजेश कुमार व अन्य ने चेयरमैन मरवाहा की अगुवाई में श्री शर्मा को स्मृति चिन्ह एवं उपहार भेंट किए। इस दौरान उन्होंने श्री शर्मा से कहा कि यह कार्यालय उनका अपना कार्यालय है तथा वे किसी भी समय यहां बतौर एक्सियन ही पधारें तथा उनके मान-सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर सभी ने श्री शर्मा को सेहतमंद व खुश रहने हेतु शुभकामनाएं दीं।

इस दौरान श्री शर्मा ने सभी को धन्यवाद किया और 38 साल की अपनी सर्विस के दौरान प्राप्त किए अनुभव भी सांझा किए। इस अवसर पर जे.ई. मनदीप आदिया, देवराज व सुरिंदर कलसी सहित अन्य स्टाफ सदस्य व श्री शर्मा के पारिवारिक सदस्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here