अन्नदाता की परेशानियों पर ध्यान दे केन्द्र सरकार: संदीप सैनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की तरफ से नवनियुक्त शहरी जिला अध्यक्ष संदीप सैनी को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी हाईकमान का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिला अध्यक्ष के तौर पर संदीप सैनी की नियुक्ति होने से पूरे होशियारपुर जिले के कार्यकर्ता साथियों में खुशी की लहर है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी हाईकमान की तरफ से श्री सैनी की नियुक्त करके यह संदेश पूरे जिले में दिया है कि “आप” युवा राजनीति को आम जनता के भले के लिए प्राथमिकता दी है, जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी हाईकमान का धन्यवाद किया।

Advertisements

इस अवसर पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष संदीप सैनी ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि पार्टी हाईकमान की तरफ से जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है वह उसे पूरी तनदेही, ईमानदारी एवं निष्पक्षता से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि वह आम जनता के हक एवं सच के लिए हर स्तर पर कार्य करेंगे। इस अवसर पर संदीप सैनी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आज देश का अन्नदाता किसान सडक़ों पर बैठने के लिए विवश है और केंद्र सरकार कि उनके प्रति बेरुखी उसके नैतिक पतन को उजागर करती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार भले ही आज अपने आप को पूर्ण बहुमत होने की वजह से तानाशाही समझ रही हो मगर भाजपा यह भली-भांति समझ ले कि अगर देश का किसान और जवान दुखी रहा तो भाजपा के अच्छे दिन बहुत जल्दी बुरे दिनों में बदलने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि देश का लोकतंत्र इस बात पर निर्भर करता है कि आम जनता द्वारा चुनी हुई सरकारें आम जनता के हित की नीतियां एवं उसकी बात सुनें। उन्होंने कहा कि जो सरकार आम जनता की बात नहीं सुन सकती वह सरकार हर हाल में बदलनी है। इस अवसर पर जसपाल चेची, खुशीराम धीमान, संतोष सैनी, ज्योति मेहरा, मनदीप कौर, कुलविंदर कौर, बलवीर कौर, बीना कौर, दिलप्रीत सिंह, राजकुमार, चंद्रदेव यादव, अमरजोत सिंह सैनी, अनिल पासवान, मोहन लाल, मनी गोगिया, तरुण गुप्ता, हरविंदर सिंह विरदी, सुभाष यादव, राज कुमारी, अनिल ठाकुर, रेशम चोपड़ा, तेजिंदर सिंह, राजा राम लुभाया, बहादुर सिंह, मोहन सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here