कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने इंडोर स्टेडियम में विकास कार्यों की शुरुआत की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने आज इंडोर स्टेडियम होशियारपुर में विकास कार्य के तहत पार्किंग स्थल को पक्का करने और स्टेडियम की बाहरी दीवार के नवीनीकरण का काम शुरू किया। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि यह काम राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा द्वारा एम. पी लैड के तहत जारी धनराशि से किया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि स्टेडियम का पार्किंग स्थल कच्चा होने के कारण खासकर जूडो और बैडमिंटन के खिलाड़ियों को परेशानी होती थी, जो बरसात के दिनों में यहां खेलने आते थे। इसके चलते इस समस्या का समाधान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसी तरह स्टेडियम की टूटी बाहरी दीवार का भी जीर्णोद्धार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार खिलाड़ियों को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें हर तरह की सुविधाएं प्रदान करने के लिए दिन-रात काम कर रही है और उसी के अनुसार खेल स्टेडियमों और खेल बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए युद्ध स्तर पर काम जारी है। इस मौके पर द होशियारपुर सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा के अलावा पार्षद, खिलाड़ी और अन्य हस्तियां मौजूद रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here