रोटेरियन राजिंदर मोदगिल ने रोटरी क्लब ऑफ होशियारपुर की संभाली कमान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी क्लब ऑफ होशियारपुर की विशेष बैठक पूर्व प्रधान वरिंदर चोपड़ा की अध्यक्षता में रोटरी भवन में आयोजित की गई। जिसमें पूर्व जिला गवर्नर रोटेरियन जी.एस बावा व अरूण जैन विशेष रूप से शामिल हुए। यह बैठक मार्च 2020 से जब से कोविड-19 की महामारी चल रही है तब से ऑनलाइन बैठक आयोजित की जाती थी, इसलिए इस बैठक में सर्वप्रथम पूर्व प्रधान द्वारा मीटिंग को शुरू करने की इजाजत राष्ट्रीय गान के साथ दी गई। इसके पश्चात सार्जंट ऑफ आमर्स द्वारा रोटरी कॉलर रोटेरियन वरिंदर चोपड़ा के गले से उतारकर नए प्रधान राजिंदर मोदगिल के गले में डाला गया। सभी ने ताडिय़ां बजाकर उनका स्वागत किया।

Advertisements

इस प्रकार राजिंदर मोदगिल ने रोटरी क्लब आ1फ होशियारपुर की विधिवत रूप स,े जिम्मे्दारी प्राप्त कर ली। पूर्व प्रधान वरिंदर चोपड़ा ने बताया कि वर्ष 2019-20 में हमारे क्लब को रोटरी प्रैजीडेंट अवार्ड 2019-20 फ्रॉम इंटरनैशनल रोटरी से प्राप्त हुआ है तथा अन्य रोटेरियन के लिए 10 प्रशंसा पत्र जिला गवर्नर सुनील नागपाल द्वारा बैठक में प्रदान किए। श्री चोपड़ा ने वष4 2019-20 में किए गए तमाम प्रौजेक्टों की विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

इस अवसर पर पूर्व जिला गवर्नर जी.एस बावा ने श्रीचोपड़ा जी के प्रशंसनीय कार्य की तह दिल से तारीफ की तथा यह आशा व्यक्त की कि आने वाले वर्ष में भी नए प्रधान राजिंदर मोदगिल व उसकी टीम को अपना योगदान देते रहेंगे। सचिव रोटेरियन योगेश चंद्र ने आने वाले वर्ष में ्किए जा रहे प्रौजेक्टों की जानकारी दी तथा आश्वस्त किया कि रोटरी हमेशी की तरह सेवा प्रौजेक्ट करती रहेगी। अंत में पूर्व जिला गवर्नर अरूण जैन ने पूर्व और नए प्रधान को शुभकामनाएं एवं सहयोग का आश्वासन दिया। इस अवसर पर रोटेरियन जी.एस. बावा, अरूण जैन, अशोक जैन, रवि जैन, योगेश चंद्र, सुमन नैय्यर, अशोक मल्होत्रा, चतुर्भुज जोशी, सतीष पुरी व अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here