आधा दर्जन से अधिक सडक़ों का काम पूरा, जल्द बना दी जाएंगी अन्य सडक़ें: गोल्डी

गढ़शंकर(द स्टैलर न्यूज़)। गांव सेखोवाल में एक किलोमीटर सडक़ के निर्माण कार्य का शुभारंभ कांग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने करवाया। इस मौके पर पूर्व विधायक गोल्डी ने कहा कि गांव झोनोवाल, मलकोवाल, गद्दीवाल पंडोरी से मैंहिंदवानी वाया भंडियार की सडक़ बना दी गई है। इसके अलावा बीत इलाके की समय से पहले टूट चूकी सडक़े भवानीपुर, जगतपुर की शेष बचती सडक़, बारापुर सडक़ सहित निर्माणाधीन सभी सडक़ों को भी दोबारा बनावाया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि डल्लेवाल से खुरालगढ़ साहिब बॉया अड्डा झुग्गियां की सडक़ का निर्माण भी शीघ्र शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस सडक़ को बढिय़ा ढंग से बनाया जाएगा और दोनों तरफ वरम भी पक्के करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि गढ़शंकर संतोषगढ़ सडक़ को भी दोबारा बनवाने के लिए मंजूरी के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि 2006 में जब वह पहली बार विधायक थे तब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से ग्रांट लाकर जो सडक़े बनवाई थी अब पुन: उनकी रिपेयर करवाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि अकाली भाजपा के समय गढ़शंकर में एक किलोमीटर की भी सडक़ नहीं बनाई गई थी और अब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली सरकार से ग्रांट लाकर एक बार फिर कांग्रेस सरकार की देखरेख में यह सडक़ बनने जा रही है। इस अवसर पर ऑल इंडिया जाट महासभा के पंजाब महासिचव अजायब सिंह बोपाराय, राजन शर्मा लोचू, सरपंच खरैती लाल, सरपंच राम प्रकाश, सरपंच रमेश टब्बा, सरपंच सोहन लाज हैबोवाल, मैगा सेखोवाल, अवतार सिंह, पूर्व सरपंच गुडडू, पूर्व सरपंच मनशा राम, जीओजी जरनैल सिंह, डा.जसबीर सिंह, लड्डा खुराली आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here