मंत्री अरोड़ा ने 29 लाख रुपए की लागत से वार्ड 29,11 व 12 से गुजरने वाली सडक़ का निर्माण कार्य करवाया शुरु

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार लोगों तक हर बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने के लिए वचनबद्ध है। इसी वचनबद्धता को दोहराते हुए होशियारपुर में विकास कार्य लगातार जारी है। वे वार्ड नंबर 29, 11 व 12 से गुजरने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान इलाका वासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उक्त वार्डों से निकलने वाली सडक़ के निर्माण संबंधी इलाका वासियों की ओर से उनके ध्यान में लाया गया, जिसे पहल के आधार पर शुरु कर दिया गया है।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि करीब 29 लाख रुपए की लागत से 1900 फुट सडक़ का निर्माण करवाया जा रहा है। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि तय समय में इस सडक़ निर्माण कार्य को पूरा किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को स्पष्ट हिदायत देते हुए कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में गुणवत्ता के साथ किसी भी तरह का कोई समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और निर्माण कार्य की गुणवत्ता को अलग एजेंसी से भी चैक करवाया जाएगा। सुंदर शाम अरोड़ा ने लोगों को अपील करते हुए कहा कि त्यौहारों का सीजन चल रहा है, इस लिए लोग खरीददारी के लिए बाजारों में भी जा रहे है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए वे घर से निकलने पर मास्क व सामाजिक दूरी के नियम का जरुर पालन करें और अन्यों को भी जागरुक करें।

इस मौके पर गुरदीप कटोच. नवजोत कटोच, किरपाल सिंह, कृष्णा सैनी, रंजीता चौधरी, हरजीत सिंह, सुरजीत सिंह, अमरीक चौहान, अरविंदर कुमार शर्मा, शिव शंकर बिहारी, जय देव शर्मा, ज्ञान चंद, दिलबाग सिंह, रजिंदर कुमार, हरचरण सिंह सोढी, फकीर चंद, गौरव सैनी, संदीप सैनी, राकेश शर्मा, विपन कुमार शर्मा, जोगिंदर पाल, गगनदीप सैनी, मनदीप, मनजिंदर, विक्रांत चौधरी, निर्मल भोगल, मंजील नरुला, संजय आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here