चांद नगर में एडवोकेट ओहरी की प्रेरणा से बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस में शामिल, मंत्री अरोड़ा ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 2 के तहत पड़ते मोहल्ला चांद नगर में बड़ी संख्या में लोगों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। एडवोकेट लवकेश ओहरी की प्रेरणा एवं कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में चल रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल होने वालों का श्री अरोड़ा द्वारा स्वागत करते हुए उन्हें सम्मानित किया गया। इस मौके पर दीप चंद सैनी दीपा, सतिंदर शर्मा नन्नू, सचिन शर्मा, रमन कुमार, रशपाल सिंह, प्रमोद सैनी, रणजीत सैनी, आनंदवीर, अनूप, कपिल देव, गौरव सैनी, किरन भाटिया, कमलेश, मीरा शर्मा, किरन बेदी, सुमन सैनी, दीप माला, परवीन शर्मा एवं ईशा शर्मा आदि एडवोकेट लवकेश ओहरी की अगुवाई में कांग्रेस में शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर श्री अरोड़ा ने कहा कि जनता के जोश को देखते हुए लगता है कि उनका कांग्रेस के प्रति कितना विश्वास है और वह नगर निगम चुनाव में कांग्रेसी प्रत्याशियों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि जनता का यही विश्वास और सहयोग पार्टी की मजबूती है तथा इसी मजबूती से कांग्रेस नगर निगम में अपना मेयर बनाने में कामयाब होगी। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि शहर में चल रहे विकास कार्यों की गति को रुकने नहीं दिया जाएगा तथा और भी जितने भी विकास कार्य हैं उन्हें करवाकर जनता को विकसित शहर देना का उनका प्रयास जारी रहेगा।

इस दौरान कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों ने श्री अरोड़ा का धन्यवाद करते हुए उन्हें मोहल्ले की समस्याओं से अवगत करवाया और उन्हें विश्वास दिलाया कि वह कांग्रेस प्रत्याशी के साथ हैं और यह वार्ड जीत कर उनकी झोली में डाला जाएगा। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर, रिटायर्ड मास्टर जसविंदर पाल एवं विपन कुमार मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here