केन्द्र सरकार किसान विरोधी ही नहीं बल्कि पूरी तरह से है देश विरोधी सरकार: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा की अध्यक्षता में केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ धरना दिया गया। इस दौरान उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पैट्रोल-डीजल व रसोई गैस की बढ़ी कीमतों का विरोध जताया और केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Advertisements

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा, बीसी आयोग के चेयरमैन सरवन सिंह, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, सीवरेज बोर्ड पंजाब की चेयरमैन सरीता शर्मा, महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी ने विशेष तौर से पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार तानाशाह सरकार के रुप में अपना अस्तित्व स्थापित कर चुकी है तथा जनता की समस्याओं से उसे कोई लेना दंना नहीं है। सरकार द्वारा प्रतिदिन पैट्रोल एवं डीजल के दामों में की जा रही बढ़ोतरी तथा रसोई गैस के दाम बढ़ाए जाने से लोगों का जीना दूभर बन गया है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ किसानों के लिए काले कानून तो दूसरी तरफ आम जनता पर महंगाई का मार से पूरा देश त्राहि-त्राहि कर रहा है। श्री अरोड़ा ने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब पूरा देश केन्द्र की महंगाई वाली मोदी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेगा। अज लोग कडा. मनमोहन सिंह वाली कांग्रेस सरकार को याद करते हुए मोदी सरकार को कोसते नहीं थक रहे। इस दौरान अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया और केन्द्र सरकार को जमकर लताड़ा। इस अवसर पर रजनीश टंडन, मुकेश डावर, हरीश आनंद, अश्विनी शर्मा, सेवा सिंह, सुरिंदर कौर सटियाना, राजिंदर परमार, दीप भट्टी, परवीन सैनी, जोगिंदर कौर, दलविंदर कौर, शकुंतला, सरोज, स्वर्णजीत कौर, मधु, हरभजन कौर व कैलाश रानी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here