गायक लाडा के नाम रही कृष्णांजलि नाट्यशाला में आयोजित एक शाम क्रांतिकारी महापुरुषों के नाम, खूब बटौरी तालियां

अलीगढ़/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अलीगढ़ के नुमाइश मैदान के कृष्णाजली नाट्यशाला में डा. एल.आर. मौर्य की अध्यक्षता में महात्मा ज्योतिबा फुले सांस्कृतिक सम्मेलन एक शाम क्रांतिकारी महापुरुषों के नाम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि हाथरस सांसद राजवीर सिंह दिलेर की पत्नी रजनी दिलेर विशेष तौर पर उपस्थित हुई। डा. चेतन सैनी ने संचालन किया। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि मा. सूरजभान बघेल प्रधेश अध्यक्ष पत्रकार समाज कल्याण समिति, रजनीश कुशवाह, सचिन पहलवान, भारत केसरी, राकेश कुशवाह पीसीएस, पूर्व मेयर शंकुलता भारती कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Advertisements

कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केंद्र महापुरुषों के सम्मान में होशियारपुर के प्रसिद्ध पंजाबी गायक हरपाल सिंह लाडा ने देश भक्ति के गीत पेश किए। इस मौके पर हरपाल लाडा ने देश भक्ति के गीतों के साथ-साथ अपनी गायकी के साथ दर्शकों झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान हरपाल लाडा ने कार्यक्रम के संयोजक विजेन्द्र वीके का धन्यवाद किया कि उन्होंने उन्हें कार्यक्रम में आमंत्रित किया व उन्हें इतना मान सम्मान दिया।

इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक विजेंद्र सैनी वीके ने भी होशियारपुर से पहुंचे गायक हरपाल सिंह लाडा का वहां पहुंचने पर फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आज के दौर में गायकी के क्षेत्र में फूहड़बाजी हावी हो रही है तथा हरपाल लाडा जैसे गायक अपनी साफ सुथरी गायकी से संगीत जगत के अनमोल मोतियों को संजोये रखे हुए हैं तथा हमारा कर्तव्य बनता है कि हम ऐसे गायकों को प्रोत्साहित करें। उन्होंने कहा कि ऐसा करके हम समाज व देश के प्रति अपने फर्ज का बाखूबी निभा पाएंगे। इस मौके पर कैलेंडर भी वितरित किए गए।

इस अवसर पर जनसमूह ने एक स्वर में दोनों क्रांतिकारी महापुरुष महात्मा ज्योतिबा फुले एवं भारत की प्रथम महिला अध्यापिका माता सावित्री फुले को भारत रत्न देने की मांग की। इस मौके पर राकेश बघेल पत्रकार, अमित सैनी, बंटू सैनी, जितेंद्र सैनी, गौरव सैनी, अनुराग सैनी, सागर सैनी, भानुप्रकाश सैनी, दीवान सिंह सैनी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here