हमीरपुर में सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेन्द्र ठाकुर फहराएंगे ध्वज

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह गत वर्ष की तरह इस बार भी राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (वाल) हमीरपुर के खेल मैदान में हर्षोल्लास से मनाया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिमाचल प्रदेश के सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य, सैनिक कल्याण एवं बागवानी मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे तथा मार्च पास्ट की सलामी लेने के उपरान्त जिला वासियों के नाम अपना संदेश देंगे।

Advertisements

विस्तृत जानकारी देते हुए उपायुक्त हरिकेश मीणा ने बताया कि इस अवसर पर पुरूष तथा महिला पुलिस बल, होम गाड्र्ज, एन.सी.सी, स्काऊट एण्ड गाईड तथा स्कूली बच्चों द्वारा मार्च पास्ट प्रस्तुत किया जाएगा। समारोह में विभिन्न स्कूलों के बच्चों द्वारा देश भक्ति से ओत.प्रोत गीत तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुतियां दी जाएंगी। इस बार जिला स्तरीय परेड में गृह रक्षा दसवीं बाहिनी हमीरपुर का बैंड पहली बार एवं अग्रिशमन विभाग की टुकड़ी पूर्ण जोश के साथ अपना प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने जिला में समस्त विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों के अतिरिक्त समस्त जिला वासियों से इस समारोह में उपस्थित होने का आग्रह करते हुए कहा कि इससे जहां प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ेगा वहीं उन्हें प्रदेश की संस्कृति की झलक भी देखने को मिलेगी। जिला में गणतंत्र दिवस समारोह उपमंडल स्तर पर भी आयोजित किए जाएंगे जिसमें सम्बंधित एसडीएम राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। उन्होंने जिला वासियों को इस समारोह की गरिमा बढ़ाने के लिए कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित होने के लिए सादर आमंत्रित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here