डा. राज हमेशा हलका निवासियों की सेवा के लिए तत्पर: डा. जतिन्दर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। राजपुर भाईयां में जंग स्पोट्र्स एंड वैल्फेयर क्लब राजपुर भाईयां, गांव की पंचायत और एन.आर.आई. भाईयों के सहयोग के साथ गाँव में करवाए गए फ़ुटबाल टूर्नामैंट में कांग्रेस हल्का इंचार्ज डा. जतिन्दर कुमार ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की। खनूर और राजपुर भाईयां की टीमों के बीच हुए मुकाबलों मेखनूर टीम विजेता रही। विजेता टीमों के खिलाडिय़ों को डा. जतिन्दर कुमार ने पुरस्कार भेंट किए और प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि नौजवान बच्चों को खेल में व्यस्त होकर अपना ध्यान सकारात्मक रखना चाहिए और नशों जैसी बला से ख़ुद को बचाए रखना चाहिए।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने आयोजकों को भी इन प्रयासों के लिए बधाई दी और कहा कि मैचों के द्वारा वह समाज सेवा के साथ जुड़े हुए हैं। इस अवसर पर डा. जतिन्दर ने विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार की शुभकामनाएँ खिलाडिय़ों व आयोजकों को दी जो कुछ व्यस्तता के कारण वहाँ नहीं पंहुच पाए थे। उन्होंने उपस्थितियों को डा. राज के लिए वोट करने के लिए भी प्रेरित किया जोकि कांग्रेस की तरफ से होशियारपुर हल्का लोकसभा उम्मीदवार हैं। डा. जतिन्दर ने कहा कि पहले भी आपके साथ के कारण ही उन्होंने भारी बहुमत हासिल किया था तथा उन्होंने कहा कि अब भी उन्हें यकीन है कि आप उन्हें भारी फर्क के साथ जिताएंगे।

उन्होंने लोगों को यकीन दिलाया कि आगे की तरह ही डा. राज कुमार हल्का चब्बेवाल और होशियारपुर के लोगों की सेवा के लिए सदैव उपस्थित हैं। इस मौके पर प्रधान अमरजीत सिंह संघा, मनजीत सिंह सरपंच, पंचायत, सुखदेव सिंह संघा, नरिन्दर सिंह संघा, मोहण सिंह भोंधी, गुरप्रीत सिंह कनाडा, परलविन्दर सिंह कनाडा, अमरीक सिंह शिकागो, कमलजीत सिंह बोबी, बंटी कबड्डी खिलाड़ी, अनिल कुमार, मास्टर रछपाल, हरभजन कौर संघा पंच आदि गाँव वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here