6 जगहों पर लगी आग पर फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, पोल्ट्री फार्म व गेहूं की फसल को बचाया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बढ़ रही गर्मी के चलते आग लगने की घटनओं में बढ़ोतरी के चलते फायर ब्रिगेड पूरी तरह से चौकन्नी होकर अपना फर्ज निभाने को तत्पर है तथा एक कॉल पर तीव्र गति से कार्य करते हुए मौके पर पहुंचकर राहत कार्य प्रारंभ कर देती है।

Advertisements

आज सुबह करीब सवा 11 बजे से लेकर सायं 4 बजे तक होशियारपुर व आसपास के इलाकों में करीब 6 जगहों पर आग लगने की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और कई स्थानों पर गेहूं की फसल को आग की चपेट में आने से बचाया। जानकारी अनुसार नई बस्सी चोअ में झाडिय़ों में लगी आग को बुझाकर पास ही लगी गेहूं की फसल को बचाया, शाम चौरासी के गांव धियाणा कलां, बुआ बाई इलाके में लकड़ी को, शेरपुर बातियां में पोल्ट्री फार्म के साथ आग लग गई थी व पोल्ट्री फार्म व पास ही लगी गेहूं को बचाया तथा मिनी सचिवालय के पीछे झाडिय़ों में आग को बुझाकर फायर कर्मियों ने अपनी ड्यूटी बाखूबी निभाई और नुकसान होने से बचाया।

इस दौरान एसएफओ विनोद कुमार, एसएफओ राजन सूद, लीडिंग फायरमैन परवीन कुमार, फायरमैन पवन कुमार सैनी, शिवम, हरमिंदर सिंह, रवि कुमार, गगनप्रीत सिंह, ड्राइवर हरदीप सिंह, विजय कुमार व रणजीत सिंह ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here