मंड इलाके में दसूहा पुलिस की रेड, हजारों लीटर कच्ची व पक्की लाहन बरामद कर की नष्ट, मामला दर्ज

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मनु रामपाल। जिला पुलिस प्रमुखनवजोत सिंह माहल के निर्देशों पर नाजायज शराब एवं तस्करी को रोकने के लिए पुलिस द्वारा व्यापक स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत डीएसपी दसूहा मुनीश शर्मा की अगुवाई में थाना दसूहा पुलिस ने ब्यास दरिया के साथ लगते मंड इलाके से बड़ी मात्र में लाहन बरामद करके नष्ट की।

Advertisements

प्राप्त जानकारी अनुसार डीएसपी मुनीश शर्मा की अगुवाई में थाना प्रभारी एसआई गुरप्रीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ-साथ एक्साइज विभाग के अधिकारियों जिनमें इंस्पैक्टर नरेश सहोता, तरलोचन सिंह, महिंदर सिंह व मनजोत कौर शामिल थे के साथ गांव राजपुर मंड इलाके में छापामारी की। इस दौरान पुलिस ने बड़ी मात्रा में लाहन बरामद करके नष्ट की। पुलिस ने छापामारी दौरान 20 हजार लीटर कच्ची लाहन, 113 लीटर पक्की लाहन, 10 चालू भट्ठियां, 10 ब्यालर व 25 तिरपालें बरामद करके नष्ट की। डीएसपी मुनीश शर्मा ने गांव मोजपुर आदि गुरदासपुर जिले में पड़ते हैं तथा इन गांवों की हद दसूहा थाना की हद के तहत लगती हैं।

कुछ लोग ब्यास दरिया के किनारे सरकंडों व घास की आड़ में नाजायज शराब बनाकर गुरदासपुर व होशियारपुर के इलाकों में बेचते हैं। जब भी पुलिस रेड करती है तो पता चलने पर आरोपी गुरदासपुर की तरफ भाग जाते हैं। इस तस्करी को रोकने के लिए दसूहा पुलिस ने एक्साइज विभाग के साथ मिलकर छापामारी करके बड़ी मात्र में लाहन बरामद करके नष्ट की है। उन्होंने बताया कि सर्च आप्रेशन के उपरांत थाना दसूहा पुलिस ने आबकारी एक्ट के ताहत मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here