प्रशासन द्वारा कैंप लगाया जाएगा बोल के मौके पर टीम न भेजना राजनीति से प्रेरित कदम: पार्षद जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 6 के तहत पड़ते इलाके लाला वाले पीर स्थान पर कोविड आज 11 अप्रैल को सुबह 10 बजे से टीकाकरण कैंप लगाने संबंधी प्रशासन द्वारा उन्हें बोला गया था, जिसमें स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वहां पहुंचने वाले लोगों का टीकाकरण करना था। लेकिन दुख की बात है कि मौके पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा वाट्सअप पर कॉल करके बोला गया कि यहां पहुंचने वाली टीम के कोरोना पाजीटिव होने के चलते टीम नहीं आ सकती। जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रशासन के इस प्रकार के राजनीतिक कदम की जितनी निंदा की जाए कम है।

Advertisements

यह बात वार्ड पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा ने कैंप आयोजन की सभी तैयारियां पूरी होने व लोगों के वहां इकट्ठा होने पर टीम के न पहुंचने पर रोष व्यक्त करते हुए कही। उन्होंने कहा कि वह समझ गए हैं कि प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का यह कदम राजनीति से प्रेरित है तथा इसके पीछे कौन से ताकत काम कर रही है। लेकिन महामारी में भी राजनीति करने वाले नेता और अधिकारी एक बात समझ लें कि यह महामारी को मिलकर कंट्रोल करने का समय है तथा यह समय राजनीति करने का नहीं है। राजनीति करने के लिए और बहुत सारे मुद्दे हैं और इसके लिए बहुत समय है। परन्तु दुख की बात है कि एक तरफ प्रशासन उन्हें खुद कैंप लगाने के लिए कहता है और बाद में एक दम मौके पर आकर कैंप में टीम ही न भेजना सवालों के घेरे में है। जिससे साफ है कि प्रशासन सत्ताधारियों के हाथों की कठपुतली बनकर सारा खेल, खेल रहा है। उन्होंने कहा कि कैंप के आयोजन के लिए इलाका निवासियों ने पूर्ण सहयोग किया और मोहल्ले के बड़े बुजुर्ग टीकाकरण के लिए यहां पहुंच गए थे। लेकिन टीम न आने के कारण उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा।

इस दौरान लोगों ने भी रोष व्यक्त करते हुए कहा कि अगर प्रशासन ने उनके वार्ड को राजनीतिक आकाओं की शह पर कोरोना की भेंट चढ़ाने का मन बना लिया है तो वह भी एक बात साफ कर देते हैं कि पार्षज जिम्पा को वार्ड वासियों ने भारी मतों से विजयी बनाया है और वह अपना हक लेने के लिए संघर्ष का रास्ता भी जानते हैं। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने राजनीतिक शह पर काम करना बंद न किया तो वह सडक़ों पर उतरेंगे और इसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here