जालंधर: पुलिस ने एस.एच.ओ. पर हमला करने वाले हमलावरों में से 2 को किया काबू

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। कुछ शरारती तत्वों द्वारा एस.एच.ओ. पर किये गए हमले को गंभीरता से लेते हुए जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ़्तार किया  है, जबकि पुलिस कमिश्नर स. गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने अन्य हमलावरों की गिरफ़्तारी के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है।

Advertisements

इससे सम्बन्धित और ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर स. गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि रात के कर्फ़्यू को सख़्ती से लागू करने के लिए एस.एच.ओ. भारगो कैंप भगवंत सिंह भारगो नगर में रविवार को प्रातःकाल सुबह गश्त कर रहे थे, जब उन्होंने देखा कि कुछ नौजवान वहां खड़े थे। उन्होंने बताया कि जब एस.एच.ओ. ने उन से कर्फ़्यू के दौरान यहाँ खडे होने का कारण पूछा  तो उन्होंने पुलिस अफ़सर और उसकी सुरक्षा पर हमला कर दिया। स. भुल्लर ने बताया कि एस.एच.ओ. की तरफ से कंट्रोल रूम को सूचित करने पर सीनियर आधिकारियों ने मौके पर पहुँच कर दो नौजवानों जिन की पहचान मनप्रीत सिंह पुत्र रवीन्द्र पाल सिंह और कमलप्रीत सिंह पुत्र जसपाल सिंह के तौर पर हुई है, को गिरफ़्तार कर लिया।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि दो ओर मुलजिम जिन की पहचान हरमनदीप सिंह पुत्र जसपाल सिंह और अवतार सिंह पुत्र अजीत सिंह के तौर पर हुई है, मौके से फ़रार हो गए। स.भुल्लर ने बताया कि मुलजिमों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्दी ही वह जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि फ़रार मुलजिमों को गिरफ़्तार करने के लिए डिप्टी कमिश्नर पुलिस जगमोहन सिंह की देख -रेख में विशेष टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वाले इन मुलजिमों के ख़िलाफ़ तेजी के साथ मुकदमा चलाने के इलावा सख़्त से सख़्त कार्यवाही को विश्वसनीय बनाया जायेगा।         

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here