चेयरमैन मरवाहा और डीएचओ डा. लखवीर सिंह ने संदीप से भेंट कर जाना कुशलक्षेम

होशियारपुर। मोहल्ला कमालपुर निवासी संदीप सिंह जोकि पिछले कई दिनों से बीमारी से जूझ रहा है के ईलाज हेतु नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने हाथ बढ़ाया था। उनके द्वारा की गई पहल के चलते संदीप का इलाज शुरु हो पाया तथा अब संदीप को हर संभव इलाज मुहैया करवाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Advertisements

इसी कड़ी के तहत चेयरमैन मरवाहा की अगुवाई में जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. लखवीर सिंह ने संदीप के घर पहुंचकर उसका चैकअप किया और उसके चल रहे इलाज संबंधी जानकारी हासिल करके उसके इलाज में तेजी लाने संबंधी प्रक्रिया को अमल में लाए जाने संबंधी विचार विमर्श किया। इस मौके पर चेयरमैन मरवाहा ने बताया कि चैकअप से पता चला था कि संदीप की रीढ़ की हड्डी में समस्या है, जिसके चलते वह चल-फिर नहीं सकता। इसका इलाज थोड़ा लंबा चलता है। लेकिन पूर्ण तौर पर इलाज के बाद जल्द ही संदीप फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो पाएगा।

श्री मरवाहा ने डा. लखवीर का समय निकाल कर संदीप का चैकअप करने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि जब तदक संदीप ठीक नहीं हो जाता तब तक उसके इलाज एवं घर चलाने का खर्च उनकी संस्था द्वारा किया जाएगा और इस कार्य में श्री नरुला का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है। इस अवसर पर उन्होंने संदीप व  उनके परिवार को किसी भी तरह से न घबराने की बात कही और हर संभव सहयोग का भरोसा दोहराया। इस अवसर पर श्री नरुला भी मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here