स्वास्थ्य मंत्री द्वारा एस.एम.ओ. पुष्पिंदर कुमार के देहांत पर दुख व्यक्त

The Stellar News Logo

चंडीगढ़, 28 अप्रैल: पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री स. बलबीर सिंह सिद्धू ने सी.एच.सी. भीखी में तैनात सीनियर मेडिकल अफसर डा. पुष्पिंदर कुमार की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

Advertisements

स. सिद्धू ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है कि स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 महामारी के विरुद्ध लड़ाई में अपने फ्रंट लाईन वारियर को गंवा दिया है। उन्होंने बताया कि डा. कुमार सह-रोगों से पीड़ित थे और तारीख 23.04.2021 को वह कोविड-19 पाॅजिटिव पाये गए। उनको साँस की समस्या आने के बाद 26.04.2021 को फरीदकोट के गुरू गोबिन्द सिंह मैडीकल कालेज में आई.सी.यू. में दाखिल करवाया गया। उन्होंने कहा कि डा. कुमार स्वस्थ हो गए और फिर उनको जनरल वार्ड में तबदील कर दिया गया जहाँ 3-4 घंटों बाद वह फिर बीमार पड़ गए और 27 अप्रैल को उनका देहांत हो गया।

स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि डा. कुमार को कोविड-19 टीके की पहली खुराक दी गई थी परन्तु दूसरी खुराक लेने से पहले वह कोरोना वायरस की लपेट में आ गए।
बलबीर सिंह सिद्धू ने अपने शौक संदेश में डा. कुमार के पारिवारिक सदस्यों और सगे -संबंधियों के साथ दिली हमदर्दी जाहिर की और परिवार को ईश्वरीय आदेश मानने का हौंसला प्रदान करने और दिवंगत आत्मा की आत्मिक शान्ति के लिए परमात्मा के आगे अरदास की। डा. कुमार अपने पीछे पत्नी और एक बेटी छोड़ गए हैं। उनकी बेटी बठिंडा के आदेश मैडीकल कालेज में एम.बी.बी.एस. कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here