होशियारपुर के सर्वांगीण विकास में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी: सुंदर शाम अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से शहरों व गांवों में बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए विशेष ध्यान दिया जा रहा है, जिसके अंतर्गत उच्च गुणवत्ता वाली सडक़ें, गलियां व अन्य आधारभूत सुविधाएं लोगों को उपलब्ध करवाई जा रही हैं। वे होशियारपुर के मोहल्ला नई आबादी में शक्ति मंदिर(केशो मंदिर) व सुरिंदर पाली वाली गली के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार छिंदा भी विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों को तय समय पर यह निर्माण पूरा करने की हिदायत देते हुए कहा कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के सर्वांगीण विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि शहर के अलग-अलग स्थानों पर वहां की जरुरत के हिसाब से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, इस संबंध में इलाके के लोगों की मांग को पहल दी जा रही है ताकि लोगों तक सही समय पर हर सुविधा पहुंचे।


सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर शहर में सीवरेज व वाटर सप्लाई का 100 प्रतिशत कार्य मुकम्मल करने के बाद अब गलियों व सडक़ों का निर्माण कार्य भी के निर्माण कार्य भी तेजी से चल रहा है। इसके अलावा जहां हर वर्ग की जरुरत को ध्यान में रखते हुए विभिन्न प्रोजैक्ट चलाए जा रहे हैं वहीं कई अन्य प्रोजैक्ट जल्द ही शुरु भी किए जाएंगे। इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर  प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, पार्षद मोनिका वर्मा, गोपाल वर्मा, पार्षद विजय अग्रवाल, सुरिंदर बीटन, अनिल बस्सी, अश्वनी कुमार आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here