डायरैक्टोरेट ऑफ सामाजिक सुरक्षा और महिला एवं बाल विकास, पंजाब में सुपरवाइजऱ के 112 पद भरने के लिए विज्ञापन जारी: रमन बहल

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़)। अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड, पंजाब द्वारा डायरैक्टोरेट ऑफ सामाजिक सुरक्षा और महिला एवं बाल विकास, पंजाब में सुपरवाइजऱ के 112 पद भरने के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है। यह जानकारी अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल ने आज यहाँ दी। श्री बहल ने बताया कि अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड पंजाब की मीटिंग तारीख़ 25.03.2021 में 2280 पदों की भर्ती करने सम्बन्धी मंज़ूरी दी गई थी। इसी कड़ी में आज सुपरवाइजऱ के 112 पद भरने के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया। इन पदों के लिए तारीख़ 12 जून से 05 जुलाई 2021 तक अप्लाई किया जा सकता है। फीस भरने के लिए आखिरी तारीख़ 07 जुलाई रखी गई है।

Advertisements

श्री बहल ने बताया कि इन सभी भर्तियों के लिए माननीय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार की निष्पक्षता, पारदर्शिता की नीति पर पहरा देते हुए बोर्ड द्वारा भर्ती में आधुनिक तकनीक जैसे जैमर, बायोमैट्रिक, वीडियोग्राफी आदि की मदद से परीक्षाओं को पारदर्शिता के साथ पूरा किया जाएगा और भर्ती केवल मैरिट पर ही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here