दो करोड़ 58 लाख से बनेगी स्वर्ण फार्म से राधा स्वामी सत्संग घर बजवाड़ा व बनखंडी तक सडक़, जल्द शुरू होगा काम: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर ऊना रोड की जर्जर हालक से निजात दिलवाने के लिए कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने दो करोड़ 58 लाख की राशि जारी करवाई है। इस राशि से स्वर्ण फार्म से राधा स्वामी सत्संग घर बजवाड़ा जहां से हिमाचल सीमा बनखंडी तक सडक़ बनाई जाएगी। इस संबंधी जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने बताया कि इस मार्ग के खराब होने संबंधी लोगों को पेश आ रही समस्याओं को देखते हुए राशि जारी कर दी गई है तथा जल्द ही सडक़ का कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जन समस्याओं को दूर करवाने के लिए सरकार पूरी तरह से गंभीर है और उसके लिए फंड की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जो लोग इस मार्ग की खस्ता हालत को लेकर राजनीति करके जनता को गुमराह कर रहे हैं उन्हें एक बात जान लेनी चाहिए कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली सरकार राजनीति करने में नहीं बल्कि जन सेवा करने में विश्वास रखती है। इस लिए सरकार द्वारा यहां कोरोना से जनता को बचाया जा रहा है वहीं जन समस्याओं को दूर करके लोगों को सुविदाएं प्रदान की जा रही हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह भ्रमित करने की राजनीति करने वाले लोगों से सावधान रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here