दुकानदारों ने कोरोना के दौरान आई मुश्किलों से तीक्ष्ण सूद को करवाया अवगत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। छत्ता बजार में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद दुकानदारों से रूबरू हुए तथा उनकी समस्या सुनी। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में ना केवल कोरोना से लडऩे के लिए महंगे इलाज व बीमारी ने उन्हें नुकसान पहुंचाया है परंतु आर्थिक मंदी व बेरोजगारी मे भी दुकानदारों व मध्यवर्गीय लोगों पर हावी रही है। उन्होंने कहा है कि सरकार की गलत नीतियों के कारण लॉकडाउन व कफ्र्यू की स्थिति में दुकानें खोलने व बंद के समय में अचंचेत बार-बार तब्दीली करने से ना तो दुकानदारों को सही ढंग से कारोबार करने का मौका मिलता है और ना ही ग्राहकों को तरीके से खरीदो फरोख्त करने का मौका मिलता है । जिससे भारी आर्थिक मंदी की मार यह लोग झेल रहे हैं ।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने अपनी तरफ से छोटे उद्योग, दुकानदारों, नौकरी पेशा व मध्यवर्गीय परिवार को कोई राहत नहीं दी । गरीबों के लिए मोदी सरकार द्वारा भेजा गया राशन भी खुर्द बुरद हो रहा है । जिससे इन वर्गों में निराशा का माहौल बना हुआ है। श्री सूद ने आश्वासन दिलवाया कि उनके मुद्दों को वह उठाएंगे तथा अगामी चुनावों में बीजेपी की सरकार बनने पर अपने दुकानदारों व मध्यवर्गीय लोगों का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, डा. बिंदुसार शुक्ला, अनिल जैन,संदीप जग्गी, दिनेश सूरी, शम्मी वालिया, स्वतंत्र कैथ, विपुल वालिया, शिव कुमार काकू, यशपाल शर्मा, काका, जीवेद सूद, मोहित कैंथ आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here