चरणजीत कौर के ईलाज में लापरवाही बरतने व पैसा ऐंठने की उच्चस्तरीय जांच हो: रणजीत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बालठाकरे के प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत राणा ने कमेटी बजार जिला कार्यालय से जारी प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि माडर्ऩ अस्पताल में ड़ायलसिज़ करवाने गई चरणजीत कौर की बिगड़ी हालत के बावजूद भी माडर्ऩ अस्पताल के एमडी ने लडक़ी के परिवार को मजबूर करके जबरदस्ती आईवीवाई अस्पताल में शिफ्ट कर दिया, परंतु अस्पताल ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे वहां से पीजीआई को रवाना कर दिया। इस भाग दौड़ से चरणजीत कौर की रास्ते में ही मौत हो गई।
रणजीत राणा, शशी ड़ोगरा, जावेद खान ने कथित तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि मार्डन अस्पताल के एम.डी. अनूप द्वारा इलाज में लापरवाही बरतने और मरीज के परिवार से ठीक करने के बहाने सारा पैसा भी निकलवा लिया। मरीज की हालत ईलाज में कोताही की सूचना प्रशासन को भी समय रहते दे दी गई थी, परंतु फिर भी मरीज का निधन हो गया। जिसकी शिव सेना कड़े शब्दो में निंदा करती है।

Advertisements

शिवसेना ने पंजाब सेहत मंत्री से मांग की है कि शहर में बढ़ते हुए प्राईवेट अस्पतालों में ईलाज के नाम पर हो रही लूट-खसूट को जल्द से जल्द बंद करवाया जाए, इन अस्पतालों के पास ईलाज की स्पैशलिस्टी के मरीज को ही दाखिल करने के बंदोबस्त करने के आदेश जारी किए जाएं और इस घटना का संज्ञान लेते हुए फौरन मरीज का लापरवाही से ईलाज करने से लेकर मौत तक की घटना की जांच उच्चस्तरीय ऐजेंसी से करवा कर इन अस्पतालों की लूट के गोरखधंधों का पर्दाफाश किया जा सके ताकि लोग लूटने से और लोगों की कीमती जान बचाई जा सके। इस अवसर संगठन के दीपक सेठी, ओमप्रकाश, समस्त पदाधिकारी उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here