शिवसेना ने कब्रिस्तान के सौन्दर्यकरन के लिए कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने सीनियर नेता जावेद खान की अध्यक्षता में मन्त्री सुंदर शाम अरोड़ा से मुलाकात की तथा चिन्तपूर्णी रोड पर स्थित सुखियाबाद कब्रिस्तान जोकि मुस्लिम भाईचारे का शहर में एक मात्र कब्रिस्तान है। जिसकी हालत बहुत ही जर्जर तथा दयनीय है के सौन्दर्यकरन के लिए कैबिनेट मन्त्री सुन्दर शाम अरोड़ा जी को मांग पत्र सौंपा। जावेद खान तथा हरीश भल्ला ने कहा कि कब्रिस्तान में न तो कोई चारदीवारी है, न कोई बड़ा गेट है तथा अन्दर जंगली बूटे लगे हुये है। इस कब्रिस्तान की कई सालों से कोई भी सफाई नहीं की गई और न ही मुरम्मत करवाई गई है। अवारा जानवर कब्रिस्तान में खुलकर घूमते हैं और कब्रों की बेअदबी करते हैं।

Advertisements

हम मांग करते हैं कि कब्रिस्तान की चारदीवारी की जाये, एक बड़ा मेन गेट लगाया जाये ताकि जनाजा लेकर जाते समय लोग आसानी से अंदर जा सकें, कब्रिस्तान में लगी जंगली बूटों की सफाई करवाई जाये, लाईटें लगवाई जायें तथा पानी का प्रबंध किया जाये। मानवीय भावनाओं को मद्दे नजऱ रखते हुये इस बारे में तुरन्त कार्रवाई करनी चाहिए चाहिए क्योंकि यह मुस्लिम भाईचारे का शहर में एकमात्र कब्रिस्तान है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के पंजाब महासचिव लक्की ठाकुर ने कहा कि कब्रिस्तान और शमशान ही ऐसी जगह है जो इंसान के जीवन का अन्तिम पड़ाव होता है। इसलिए इस मामले में बिना देरी किये तुरन्त कारवाई करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here