ताजा खबर: जिलाधीश की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, पद से हटाए गए

deputy-commissioner-nude-photos-viral-jammu-kashmir-cader-IAS.jpg

– नीली टी-शर्ट पहने जिलाधीश दो लड़कियों के साथ बैड पर आ रहे नजऱ-राज्य सरकार ने तस्वीरें वायरल होने पर उन्हें पद से हटाया-
जम्मू-कश्मीर। जे.एडं के. कैडर के जिलाधीश नीरज कुमार की दो लड़कियों के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल होने के बाद राज्य सरकार ने उन्हें जिलाधीश के पद से हटाते हुए जांच के आदेश जारी किए हैं।

Advertisements

वायरल हुई तस्वीरों में जिलाधीश बैड पर उल्टे पेट लेटे हुए हैं तथा दो लड़कियों में से एक उनके ऊपर एवं दूसरी उनके बगल में लेटी हुई नजऱ आ रही हैं। तस्वीरें वायरल होने पर राज्य सरकार ने उन्हें जिलाधीश के पद से हटा दिया है। अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि तस्वीरें सच्ची हैं या फिर उन्हें बनाया गया है तथा नीरज कुमार की तरफ से मामले में कोई सफाई दी गई हो ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई है।

deputy-commissioner-nude-photos-viral-jammu-kashmir-cader-IAS.jpg

2010 बैच के आई.ए.एस. नीरज कुमार मूल रुप से बिहार के कटिहार जिले से संबंधित हैं तथा इन दिनों जे. एडं के. में ऊधमपुर में जिलाधीश के तौर पर तैनात थे।रिपोर्टस के अनुसार नीरज कुमार को मामले की जांच पूरी होने तक डिविजनल कमिशनर कार्यालय के साथ अटैच किया गया है। सरकार द्वारा ऊधमपुर जिले की कमान एडीशनल जिला विकास कमिशनर अरविंद शर्मा को सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here