खुशखबरी: आई.टी.आई. छात्रों को मिली दुबई में नौकरी, विधायक अरोड़ा से लिया आशीर्वाद

ITI-Students-got-empolyment-Dubai-based-company-Dubai-MLA-Arora-give-them-Blessings-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मेहनत से किया कोई भी कार्य जरुर सफल होता है तथा स्किलड युवा वर्ग के लिए नौकरियों की कोई कमी नहीं है। रोजगारमुखी कोर्स करने उपरांत युवा अगर मेहनत और लग्न से कार्य करें तो वह दुनिया के किसी भी देश में रोजगार पाकर अपनी जिंदगी को संवार सकते हैं।

Advertisements

उक्त बात विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने आई.टी.आई. होशियारपुर से पास आऊट हुए 20 विद्यार्थियों को दुबई की कंपनी द्वारा नौकरी दिए जाने पर बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कही। सभी छात्रा विधायक अरोड़ा से आशीर्वाद लेने पहुंचे हुए थे।

विधायक अरोड़ा ने कहा कि यह बड़ी खुशी की बात है कि एक तरफ जहां पंजाब सरकार प्रदेश व देश के अलग-अलग हिस्सों से कंपनियों को पंजाब बुलाकर स्किलड युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने के प्रयास कर रही है वहीं दूसरी तरफ दुनिया में हुनक की हर जगह कद्र की जाती है। इस दौरान उन्होंने प्लेसमैंट इंचार्ज दलवीर सिंह से दुबई स्थित कंपनी की एवं वीजा संबंधी विस्तृत जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि युवाओं को दुबई भेजने से पहले कंपनी के बारे में सभी जानकारियां जुटा लेनी जरुरी हैं ताकि विद्यार्थी सुरक्षित काम कर सकें और उनके माता-पिता को किसी प्रकार की चिंता का सामना न करना पड़े। इस पर दलवीर सिंह ने बताया कि कंपनी और वीजा सबंधी सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं और बच्चों को 3 ग्रुपों में दुबई भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि पहला ग्रुप 1 दिसंबर को, दूसरा ग्रुप 2 दिसंबर को और तीसरा ग्रुप 4 दिसंबर को दुबई के लिए रवाना होगा। उन्होंने बताया कि दुबई जाने वालों में फिटर, इलैक्ट्रीशन, मकैनिस्ट, टरनर, फोल्क लिफ्टर आदि ट्रेड से संबंधित बच्चे शामिल हैं।

इस मौके पर विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने विद्यार्थियों को मन लगाकर काम करने और इस काबिल बनाने वाले अपने अध्यापकों को सदैव याद रखने की प्रेरणा व शुभकामनाएं दी। इस मौके पर ग्रुप इंस्ट्रकटर सतनाम सिंह, बलवीर सिंह, कुलदीप कुमार, सुष्पिंदर सिंह, अवतार सिंह तथा इंचार्ज सुरजीत लाल व पलविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here