होशियारपुर से शिफ्ट नहीं होगी गुरु रविदास आयुर्वेद यूनिवर्सिटी: विधायक डा. राज

CM-Amrinder-Singh-Cabinet-Minister-Brahm-Mohindra-MLA-Raj-Kumar-regrding-Ravidas-Ayurved-University.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में स्थापित गुरु रविदास आयुर्वेद यूनिवर्सिटी को किसी भी हालत में शिप्ट नहीं होने दिया जाएगा, क्योंकि श्री गुरु रविदास जी के नाम पर स्थापित यह यूनिवर्सिटी होशियारपुर ही नहीं बल्कि पूरे दोआबा क्षेत्र का मान है और यह यहीं स्थापित रहेगी। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह व कैबिनेट मंत्री ब्रह्ममहिंद्रा से बात की है और यूनिवर्सिटी को शिफ्ट न किए जाने का उन्होंने आश्वासन दिया है।

Advertisements

उक्त जानकारी हल्का चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में दी। उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला कि यूनिवर्सिटी को शिफ्ट किए जाने की कवायद चल रही है तो उन्होंने इसे पूरी गंभीरता से लेते हुए सारी जानकारी हासिल करने उपरांत इस संबंधी फोन पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह और कैबिनेट मंत्री ब्रह्ममहिंद्रा से बात की और उन्हें यूनिवर्सिटी को होशियारपुर में ही स्थापित रहने की बात कही, क्योंकि यहां स्थापित हुई यह यूनिवर्सिटी होशियारपुर के दलित समाज के साथ-साथ पूरे दोआबा क्षेत्र के दलितों व अन्य सभी वर्गों का गौरव है। इसलिए इसे यहीं स्थापित रखने में ही सभी का मान बरकरार रहेगा।

विधायक डा. राज कुमार ने कहा कि होशियारपुर सारक्षता की दर में हमेशा आगे रहा है और इस दर को और बढ़ाने के लिए इसे शैक्षणिक हब बनाने हेतु प्रयास किए जाएंगे ताकि प्रदेश व देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी बच्चे यहां पर शिक्षा ग्रहण करने के लिए पहुंचे। उन्होंने यूनिवर्सिटी को होशियारपुर में रखने का आश्वासन दिए जाने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह और कैबिनेट मंत्री ब्रह्ममहिंद्रा का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here