रोजगार मेले में 458 नौजवानों ने लिया भाग 239 को मिला रोजगार: अपनीत रियात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो की ओर से सोनालिका ट्रैक्टर्ज लिमिटेड में भर्ती के लिए लगाया गया मैगा रोजगार मेला आज सफलतापूर्वक संपन्न हो गया है, जिसमें 126 पक्के पदों के अलावा कांट्रेक्टरर्स की ओर से भी अलग- अलग पदों के लिए उम्मीदवारों का चुनाव किया गया। जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार अभियान के  अंतर्गत जिले की सबसे प्रसिद्ध इंडस्ट्री इंटरनेशनल ट्रैक्टर्ज लिमिटेड के सहयोग से यह मैगा रोजगार मेला लगाया गया, जिसमें अलग-अलग जिलों के अलावा पड़ोसी राज्यों से भी नौजवानों ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में 458 नौजवानों ने हिस्सा लिया , जिनमें से  239 का मौके पर ही चयन कर लिया गया।

Advertisements


डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से लगाए जा रहे रोजगार मेलों के प्रति नौजवानों में खासा उत्साह है। उन्होंने कहा कि न सिर्फ पंजाब बल्कि हिमाचल प्रदेश व हरियाणा राज्य के लोग भी रोजगार मेलों में शामिल हो रहे हैं, जिससे इसकी सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल ट्रैक्टर्ज लिमिटेड सोनालिका की ओर से नौजवानों को रोजगार के बेहतर मौके प्रदान करने के लिए जिला प्रशासन को पूरा सहयोग दिया जा रहा है, जिसके चलते इनके साथ मिलकर कई मैगा रोजगार मेले लगाए जा चुके हैं और भविष्य में और कई रोजगार मेले लगाए जाएंगे।


अपनीत रियात ने बताया कि सोनालिका की ओर से कंपनी पे रोल पर 126 पदों के लिए चयन किया गया, जिनमें ट्रैक्टर्ज असेंबली, व्हीकल क्वालिटी, पेंटर फार पेंट शाप, सब-स्टेशन अटेंडेंट व हैल्पर स्टोर के अलावा कांट्रैक्टर की ओर से भी अलग-अलग पदों के लिए नियुक्ति की गई। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में जिले में नौजवानों को रोजगार के बेहतर मौके उपलब्ध करवाने के लिए रोजगार मेले लगाए जाएंगे। उन्होंने नौजवानों को इन रोजगार मेलों में अधिक से अधिक हिस्सा लेने की अपील करते हुए कहा कि जरुरतमंद नौजवान इन रोजगार मेलों का अवश्य लाभ उठाएं। उन्होंने बताया कि रोजगार मेलों संबंधी अधिक जानकारी के लिए हैल्पलाइन नंबर 62801-97708 पर कामकाज वाले दिन सुबह 9 बजे से सांय 5 बजे तक संपर्क किया जा सकता है। इस मौके पर उनके साथ जिला रोजगार अधिकारी गुरमेल सिंह, प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद, कैरियर काउंसलर आदित्य राणा भी मौजूद थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here