ईटीटी अध्यापक बलकार अत्तरी को नेशन बिल्डर अवार्ड के साथ किया गया सम्मानित

पठानकोट (द स्टैलर न्यूज़):अध्यापक दिवस के मौके पर रोटरी क्लब ग्रेटर पठानकोट की तरफ से प्रधान सुनील महाजन का नेतृत्व नीचे करवाए गए एक अवार्ड समारोह में ब्लाक नरोट जैमल सिंह अधीन पड़ते सरकारी प्राइमरी स्कूल मदारपुर के ईटीटी अध्यापक बलकार अत्तरी को नेशन बिल्डर अवार्ड के साथ सम्मानित किया गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए डिप्टी डीईओ सेकेंडरी राजेश्वर सलारीया ने बताया कि जिला पठानकोट के अलग अलग स्कूलों के साथ संबंधित लगभग 25 बढ़िया कारगुज़ारी वाले अध्यापकों को रोटरी क्लब की तरफ से सम्मानित किया गया है जो कि अध्यापकों के लिए बड़े ही मान सम्मान की बात है। उन्होंने बताया कि इस समागम में सरहदी ब्लाक नरोट जैमल सिंह के सरकारी प्राइमरी स्कूल मदारपुर के अध्यापक बलकार अत्तरी को मीडिया कोआरडीनेटर के तौर पर बढ़िया सेवाएं निभाने के लिए रोटरी क्लब पठानकोट के आधिकारियों की तरफ से सम्मानित किया गया।

Advertisements

जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी शिक्षा पठानकोट जशवंत सिंह. डिप्टी डीईओ राजेश्वर सलारीया सहित डीईओ दफ़्तर के आधिकारियों की हाजिरी में किये गए अध्यापकों के इस सम्मान समारोह में संबोधन करते रोटरी क्लब के चेयरमैन रोटेरियन यू.एस, घई और डाक्टर एन पी सिंह ने कहा कि रोटरी क्लब के लिए यह बड़े ही मान वाली बात है कि आज अध्यापक दिवस के मौके पर उन्होंने जिला पठानकोट के होनहार और प्रतिभाशाली अध्यापकों को सम्मानित करने का मौका मिला है। इस मौके पर उन्होंने सम्मानित किये जाने वाले अध्यापकों को बधाई देते हुए उनकी प्रशंसा करते कहा कि हरेक सफल व्यक्ति की सफलता के पीछे उसके अध्यापकों की मेहनत और योग्य नेतृत्व का योगदान सब से महत्वपूर्ण होता है इस लिए कोई भी व्यक्ति कभी भी अपने अध्यापक का मूल्य नहीं मोड़ सकता।

इस मौके पर जिला कोआरडीनेटर मीडिया सेल बलवान अत्तरी ने जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी जसवंत सिंह, डिप्टी डीईओ राजेश्वर सलारीया सहित रोटरी क्लब के आधिकारियों का इस सम्मान समारोह के लिए धन्यवाद किया। इस मौके पर जिला वोकेशनल कोआरडीनेटर अमरीक सिंह, स्टेनो अरुण महाजन, हैड मास्टर अजय महाजन सहित अलग अलग स्कूलों के प्रिंसिपल, होनहार अध्यापक और रोटरी क्लब के आहुदेदार उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here