भगवान परशुराम सेवा संघ व शिवसेना हिंद ने सांसद चौधरी के घर के बाहर किया प्रदर्शन, मामला दर्ज करने की मांग

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: कुमार गौरव: गत दिवस सांसद चौधरी संतोख सिंह द्वारा किसी कार्यक्रम के आयोजन में जूते पहन कर माता रानी की फोटो के आगे जोत प्रज्ज्वलित करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। भगवान परशुराम सेवा संघ तथा शिवसेना हिंद के सदस्यों ने डीसीपी गुरमीत सिंह को एक मांग पत्र देते हुए मांग की थी कि कार्यक्रम के आयोजकों तथा चौधरी संतोख सिंह पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज होना चाहिए।

Advertisements

जिस पर डीसीपी गुरमीत सिंह ने 24 घंटे में मामला हल करने का विश्वास दिलाया, पर 24 घण्टे बीतने पर भी पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं की गई इस कारण भगवान परशुराम सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमल देव जोशी ओर शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा ईशान्त शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ चौधरी संतोख सिंह के घर का घेराव किया और पुतला जलाया गया जोशी ने कहा कि वह इस मामले में किसी तरह की कोई माफी या कोई भी अन्य कार्रवाई पर सहमत नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि यह हिंदू देवी देवताओं का सरासर अपमान है तथा वह यह अपमान हरगिज बर्दाश्त नहीं करेंगे। ईशांत शर्मा ने कहा कि अगर पुलिस जल्द सांसद संतोख सिंह पर मामला दर्ज नहीं करते तो भगवान परशुराम सेवा संघ तथा शिवसेना हिंद बाकी संगठनों को साथ लेकर हाइवे पर धरना प्रदर्शन करेंगे तथा वहीं शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष इशांत शर्मा ने कहा कि ऐसे उच्च पद पर पहुंचकर ऐसी नीच हरकत करना किसी जिम्मेदार नागरिक को शोभा नहीं देता।

अगर सांसद चौधरी पर मामला दर्ज न हुआ तो वह पूरे देश में इसके खिलाफ शिवसेना हिंद बाकी हिंदू संगठनों के साथ मिलकर अभियान चलाएगी व धरना प्रदर्शन करेंगी और पुतले फूंके जाएंगे। जब तक सांसद चौधरी पर मामला दर्ज नहीं होता तब तक हिन्दू समाज शांत नहीं बैठने वाला। उन्होंने मांग की कि इस मामले में आरोपियों पर धारा 295/ए का मामला दर्ज किया जाए। इस मौके पर सुनील कुमार (जी.एम.), प्रदीप सोनी, विजय कुमार, प्रितपाल सिंह, दर्शन सिंह, नवनीत सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here