टौणी देवी की बेटियों का जलवा बरकरार

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टौणी देवी के छात्राओं  ने जिला स्तरीय प्रतियोगिता में ताइक्वांडो में 5 गोल्ड (साक्षी, अंशिका, श्रेया, ज्योति, तेजस्वनी), 4 सिल्वर (पायल, शीतल, साक्षी, अंजलि) और 2 कांस्य (संगीता, अंजलि ) जीत कर लगातार दूसरे साल जिला चैंपियनशिप पर अपना कब्जा बरकरार रखा जबकि बास्केट बॉल में द्वितीय  स्थान हासिल किया। इन सभी विजेताओं का स्कूल पहुंचने पर फूल मालाएं पहनाकर शानदार स्वागत किया गयाl प्रधानाचार्य  रजनीश रांगड़ा ने बेटियों द्वारा अर्जित की गयी इस शानदार उपलब्धि पर गर्व व्यक्त करते हुए इसका सारा श्रेय दोनों कोच संजय कुमार और सतीश राणा की बच्चों के साथ की गई अथक मेहनत को दिया।

Advertisements

दोनों कोचों ने पाठशाला में छुट्टी होने के बाद विशेष शिविर लगाकर जिस तरह से बच्चों का मार्गदर्शन किया वो आजकल विरले ही देखने को मिलता है और अगर सही मार्गदर्शन के साथ शिष्य भी मेहनत करें तो सफ़लता मिलना लाज़मी है उन्हें गर्व है कि ऐसे अध्यापक उनकी टीम में शामिल हैं जो बच्चों को सही दिशा दिखाने के लिए दिन रात एक किए हुए हैl इसके अलावा बच्चों के माता-पिता की भूमिका एवं योगदान पर भी प्रकाश डालते हुए कहा कि  प्रशिक्षण मैदान से मंच तक, माता-पिता के समर्थन के बिना ऐसा परिणाम  असंभव है।

बास्केटबाल में पाठशाला की तीन बेटियां शगुन,हर्षिता और अलीशा राज्य स्तर पर जिला का प्रतिनिध्तव करेंगी। इस अवसर पर पाठशाला प्रबंधन समिति के प्रधान  रमन मल्कानिया, पूर्व प्रधान संजय चौहान एवं बास्केट बाल उप विजेता खिलाड़ी इशिता, अनमोल, पायल, रिया, अंकिता, अंशिका, समीक्षा, पूनम, आकांक्षा सहित अभी अध्यापक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here