बेगमपुरा टाईगर फोर्स द्वारा करवाये गये खूनदान कैम्प में खूनदानियों ने खून के किये 117 यूनिट दान 

होशियापुर (द स्टैलर न्यूज़): बेगमपुरा टाईगर फोर्स की ओर से खूनदान तथा सैलों की कमी को देखते हुये विशाल खूनदान कैम्प शहर के मुहल्ला भगत नगर, नज़दीक मॉडल टाऊन होशियारपुर में फोर्स के दोआबा प्रधान नेकू अजनोहा, ज़िला प्रधान हैप्पी फतेहगढ़, सतीश कुमार शेरगढ़ तथा पवन कुमार बद्धण की योग्य अध्यक्षता में लगाया गया। इस खूनदान कैम्प में फोर्स के राष्ट्रीय चेयरमैन तरसेम दीवाना विशेष तौर पर उपस्थित हुये। फोर्स की ओर से लगाये गये खूनदान कैम्प का उद्घाटन चब्बेवाल से विधायक राजकुमार चब्बेवाल तथा सिविल हस्पताल होशियारपुर के सिवल सर्जन डॉ. बलविन्द्र कुमार डमाणा ने संयुक्त रूप से किया। बेगमपुरा टाईगर फोर्स की ओर से लगाये इस खूनदान कैम्प में होशियारपुर नगर निगम के मेयर सुरिन्दर कुमार छिन्दा, डिप्टी मेयर कृष्णा सैनी, भाजपा के मशहूर नेता तथा समाज सेवक संजीव तलवाड़, थाना मेहटियाणा के एस.एच.ओ जगजीत सिंह, बाली हस्पताल के एम.डी तथा प्रसिद्ध समाज सेवी डॉ.जमील बाली, भाजपा स्पोर्टस सैल के प्रधान डॉ.रमन घई, बाबा साहिब टाईगर फोर्स के संस्थापक नरिन्दर नेहरू, नगर निगम के वार्ड नम्बर 46 के कौंसलर मुकेश कुमार मल्ल आदि ने विशेष तौर पर शिरकत की।

Advertisements

इस अवसर पर नेताओं ने कहा कि इन दिनों में डेंगू तथा मलेरिये की समस्या के साथ खून की कमी तथा सैलों की कमी को देखते हुये फोर्स की ओर से अधिक से अधिक खूनदान कैम्प लगाये जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि फोर्स की सख्त मेहनत के कारण तथा ब्लड डोनरों के उत्साह तथा फोर्स की ओर से किये गये शानदार सिस्टम के अनुसार एक के बाद एक लगातार खूनदानियों की आमद के कारण 117 यूनिट दान किये गये। नेताओं ने बताया कि इस खूनदान कैप्प में सतनाम हस्पताल की ब्लड सैंटर की टीम ने डॉ.अमरजीत लाल की अध्यक्षता में बड़े बढ़िया ढंग से अपना रोल निभाया। उन्होेंने बताया कि इस खूनदान कैम्प में बड़ी गिनती में खूनदान किया। उन्होंने कहा कि नौजवानों को बेझिझक होकर खूनदान करते रहना चाहिए क्योंकि दान किये खून की एक बूंद किसी की जान बचा सकती है। नेताओं ने कहा कि बेगमपुरा टाईगर फोर्स सत्गुरू रविदास महाराज तथा बाबा साहिब भीम राव अम्बेडकर की शिक्षाओं को घर-घर पहुंचाने के साथ-साथ समाज भलाई के और भी कई कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा के लिए हर व्यक्ति को खूनदान करना चाहिए ताकि किसी भी ज़रूरतमंद मरीज़ की जान बचाई जा सके। उन्होंने कहा कि खूनदान करने के साथ शरीर में कोई कमज़ोरी नही आती बल्कि दिल की बिमारियों का खतर कम होता है। इस अवसर पर अन्यों के इलावा चन्द्रपाल हैप्पी माना मीडिया इंचार्ज, भूपिन्दर सिंह माना, अवतार सिंह तारी, शिन्दर पाल सरपंच गोव पट्टी, सतीश कुमार शेरगढ़, राजकुमार बद्धण शेरगढ़, जसवीर सिंह शेरगढ़, हरभजन लाल सरोआ, प्रदीप कुमार शेरगढ़, विक्की पुरहीरां, गोपी शेरगढ, जस्सी शेरगढ़, नोनी शेरगढ़, दीपक दीप कीर्ति नगर, अवतार सिंह डिम्पी, बिल्ला शेरगढ़, सोनू बंगला, सन्नी शेरगढ़, सुखदेव शेरगढ़, मंगा शेरगढ़, दीपू नलोईयां, अवतार सिंह, पवन कुमार, देव राज भगत नगर, दीपक बस्सी ख्वाजू उप-प्रधान ई-रिक्शा यूनियन, रवि सुंदर नगर, साबी डी.जे. सुन्दर नगर, दीपक फतेहगढ़, बाली फतेहगढ़ आदि उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here