नगर निगम सफाई कर्मचारी यूनियन की बैठक आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम सफाई कर्मचारी यूनियन की बैठक प्रधान राजिन्द्र कुमार वाटर सप्लाई मेनटीनैंस ब्रांच की अध्यक्षता में हुई। जिसमें सभी ब्रांच के मैंबरों की तरफ से यह फैसला लिया गया कि राजिन्द्र कुमार बहुत ही मेहनती तथा ईमानदारी के साथ अपनी ब्रांच में कार्य कर रहा हैं। हमें इनकी कार्यगुज़ारी पर पूरा विश्वास है। हमारी ब्रांच की प्रधानगी सिर्फ राजिन्द्र कुमार ही करेगा। इसके इलावा किसी और ब्रांच का व्यक्ति हमारी ब्रांच की नुमांइदगी करे हमें मंजूर नही। इस विशेष अवसर पर सारे ही नगर निगम की अलग-अलग ब्रांचों के प्रधान शामिल हुए तथा उन्होंने मुलाज़मों के इस फैसले की सराहना की तथा मुलाज़मों को एकजुट होकर चलने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर चेयरमैन राकेश कुमार सिद्धू सफाई कर्मचारी यूनियन नगर निगम की ओर से यह भी बताया गया कि कुछ शरारती तत्वों की ओर से मुलाज़मों को आए दिन गुमराह किया जा रहा है।

Advertisements

इन व्यक्तियों से सभी मुलाज़मों को सुचेत रहने की अपील की तथा नगर निगम के सारे ही प्रधानगी मंडल की ओर से मुलाज़मों को नगर निगम की हद के अंदर लेकर आने का पूरा यत्न किया जा रहा है। जिस संबंधी मांग पत्र पहले ही पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा को दिया जा चुका है। जिसमें मांग की गई है कि सफाई कर्मचारी तथा सीवरमैनों की तरह बाकी ब्रांचों के मुलाज़मों को भी नगर निगम अन्दर लाया जाए।

इस विशेष अवसर पर सफाई कर्मचारी युनियन के प्रधान करणजोत आदिया, प्रधान ट्यूबवैल आप्रेटर दिलीप कुमार, दफ्तर युनियन प्रधान सोनू कौंडल, कैलाश, हीरा लाल, पंकज, विक्की, आशु, नाथराम, मनजीत, अजय, सज्जन, सोहन लाल, धन्नजीत बद्धन प्रधान स्ट्रीट लाईट, सुमित शर्मा प्रधान ड्राईवर युनियन, बब्बू प्रधान सीवर युनियन, गगनदीप प्रधान माली ब्रांच, सैनेटरी सुपरवाईजऱ प्रधान रविन्द्र कुमार काका, विक्रमजीत, लक्की प्रधान बेलदार, प्रधान आऊट स्रोस चेतन आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here