डिप्टी कमिश्नर ने महिला को 50,000 रुपए की वित्तीय सहायता की प्रदान

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। बीते दिन जालंधर -पठानकोट नैशनल हाईवे पर स्थित गाँव पचरंगा नज़दीक हुए भयानक सड़क हादसे में अपने पति और दो बच्चों को खो देने वाली महिला और उसके पुत्र की मदद के लिए आगे आते हुए डिप्टी कमिश्नर श्री घनश्याम थोरी ने आज ज़िला रैड क्रास सोसायटी के द्वारा पीडित माँ –पुत्र को इलाज के खर्च किए के लिए 50,000 रुपए की वित्तीय सहायता प्रदान की ।

Advertisements

इस सम्बन्धित और ज्यादा जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर श्री घनश्याम थोरी, जो कि ज़िला रैड क्रास सोसायटी के प्रधान भी है, ने बताया कि जसवीर कौर निवासी गाँव जौड़ा ज़िला होशियारपुर के पति सन्दीप कुमार (35) और दो बच्चों जीविका (4) और स्मरण (2) की कुछ दिन पहले स्कूटर पर गाँव सक्करपुर (नज़दीक भोगपुर) से अपने गाँव जौड़ा ज़िला होशियारपुर की तरफ जाते हुए गाँव पचरंगा नज़दीक हुए सड़क हादसे में मौत हो गई थी, जबकि जसवीर कौर और उसका बड़ा बेटा गैरी इस हादसे में ज़ख्मी हो गए थे।

श्री थोरी ने बताया कि ज़िला रैड क्रास सोसायटी की तरफ से जसवीर कौर और उसके पुत्र को इलाज के लिए 50,000 रुपए की वित्तीय सहायता प्रदान की गई है, जो कि भोगपुर नज़दीक एक प्राईवेट अस्पताल में इलाज अधीन है। सोसायटी के सचिव श्री इन्द्रदेव ने अस्पताल पहुँच कर जसवीर कौर को वित्तीय सहायता का चैक सौंपा गया। ज़िक्रयोग्य है कि सड़क हादसे का शिकार हुए गरीब परिवार के लिए रोज़ी -रोटी कमाने वाला सन्दीप कुमार ही था।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि रैड क्रास सोसायटी हमेशा गरीबों और ज़रूरतमंदों की मदद के लिए प्रयत्नशील रहती है। उन्होंने इस तरह की कोशिशों के साथ समाज के महरूम और कमज़ोर वर्गों की सहायता करने की प्रशासन की वचनबद्धता को दोहराते हुए परिवार को हर संभव सहायता देने भरोसा दिलाया।

                                                            ————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here