समाज हित में लगे युवा ही हैं समाज की असली धरोहर, इन्हें प्रोत्साहित करना जरुरी: सुन्दर शाम अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाज हित में लगे युवाओं को प्रोत्साहित करना हमारा फर्ज है और ऐसे युवा ही हमारी असली धरोहर हैं। इसलिए इन्हें समाज सेवी कार्यों के प्रति और प्रोत्साहित करने के लिए हर संभव मदद की जा रही है ताकि युवा वर्ग सही दिशा में अग्रसर हो सके। यह बात पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने होम वैल्फेयर सोसायटी को समाज सेवी कार्यों के लिए 2 लाख रुपये का चैक भेंट करते हुए कही। श्री अरोड़ा ने सोसायटी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा किए जा रहे समाज सेवी कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि यह युवा स्लम बस्तियों में जाकर तथा भटते हुए युवाओं को सही राह पर लाने के लिए जो कार्य कर रहे हैं उसके लिए सारी टीम सराहना की पात्र है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि स्लम इलाके में रहने वाली लड़कियों को सेनेटरी पैड उपलब्ध करवाने की दिशा में सोसायटी की लड़कियों द्वारा जो प्रयास किया जा रहा है उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। क्योंकि, एक बेटी, बहन एवं मां ही बेटी की समस्या को समझ सकती है। उन्होंने सोसायटी से जुड़ी बेटियों से विशेष तौर से भेंट की और उन्हें आशीर्वाद दिया।

इस मौके पर सोसायटी सदस्यों ने ग्रांट जारी करने के लिए श्री अरोड़ा का धन्यवाद किया। इस मौके पर सोसायटी के प्रधान उमेश सैनी, अभि शर्मा, हरराज कलेर, करन, पिंदा, जोनी, नंदन, नमित, शिवांशू, मनु, सौरव, हरमन, ओम कुमरा, रोहन, लड़कियों के विंग की इंचार्ज पल्लवी, भाविका, गुरमेहक और आरुशी तथा नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, मेयर सुरिंदर कुमार, महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, पार्षद बलविंदर कौर, पार्षद परमजीत कौर, पूर्व पार्षद अमरजीत रमन, अजीत सिंह लक्की, रविंदर दत्ता आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here