गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत और भारतीय वायुसेना के रक्षा कर्मियों के आकस्मिक व दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर शोक जताया

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के राज्यपाल और प्रशासक यूटी चंडीगढ़, बनवारीलाल पुरोहित ने दुर्घटनाग्रस्त विमान में सवार चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, पीवीएसएम, यूवाईएसएम, एवीएसएम, वाईएसएम, एसएम, वीएसएम, एडीसी, उनकी पत्नी श्रीमती मधुलिका रावत और रक्षा कर्मियों के आकस्मिक दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर शोक व्यक्त किया है। यह दर्दनाक हादसा बुधवार दोपहर तमिलनाडु के ऊपरी कुन्नूर में घटित हुआ। राज्यपाल ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। अपने संदेश में राज्यपाल श्री पुरोहित ने कहा, “जनरल रावत के निधन की खबर बेहद चौंकाने वाली और दर्दनाक है; वह एक अत्यंत बुद्धिमान, प्रेरणा के स्रोत और समर्पित अधिकारी थे। वीरता और विशिष्ट सेवा के लिए सम्मानित जनरल रावत का दुर्भाग्यपूर्ण निधन एक राष्ट्रीय क्षति है।”

Advertisements

मैं शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों और उनके सहयोगियों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। इस दुखद दुर्घटना में आज अपनी जान गंवाने वाले रक्षाकर्मियों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here