गिरीश ओहरी 5वीं बार प्रधान और मेहता 17वीं बार बने पीएमआरए के सचिव

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पीएमआरए होशियारपुर की जनरल बॉडी का चुनाव प्रदेश उपाध्यक्ष मानव कपूर की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। इस मौके पर सर्वसम्मति से गिरीश ओहरी को पांचवीं बार एसोसिएशन का प्रधान और अजय मेहता को 17वीं बार सचिव नियुक्त किया गया। जिसका सभी सदस्यों ने स्वागत किया। इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा व मेयर सुरिंदर कुमार विशेष तौर से उपस्थित हुए।

Advertisements

पीएमआरए को कार्यालय बनाने के लिए सरकार से दिलाई जाएगी ग्रांट: एडवोकेट मरवाहा

इस दौरान उन्होंने पीएमआरए द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के साथ-साथ समाज सेवा के पथ पर किए जा रहे कार्यों की सराहना की। उन्होंने विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा की तरफ से एसोसिएशन को आश्वस्त किया कि उन्हें किसी तरह की मदद की जरुरत होगी तो वह की जाएगी और एसोसिएशन का कार्यालय बनाने के लिए भी ग्रांट देने की बात कही। इस अवसर पर नवनियुक्त प्रधान गिरीश ओहरी व सचिव अजय मेहता ने उन्हें पुन: प्रधान व सचिव नियुक्त करने पर धन्यवाद व्यक्त किया। गिरीश ओहरी ने बताया कि गुरनीत लांबा व जगदीप सिंह को उपाध्यक्ष, अंशुल शर्मा व मुनीश दुग्गल को संयुक्त सचिव तथा अजीत सिंह को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि संदीप चौधरी को स्टेट ईसी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस दौरान एसोसिएशन के सीनियर सदस्य कामरेड सतपाल सिंह को रिटायर्मेंट पर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करके भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर भारत भूषण शर्मा, अतुल शर्मा, अमृतांशू नारायण, दीपक मलिक एवं हितेश बांसल हित बड़ी संख्या में सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here