नेत्रदान मुहिम में वैष्णो धाम का साथ मिलने पर जागरुकता अभियान में आएगी तेजी: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी आई बैंक एवं कार्निया ट्रांसप्लांटेशन की बैठक प्रधान व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा की अध्यक्षता में वैष्णो धाम मईया जी असी नौकर तेरे मंदिर के प्रांगण में हुई। इस मौके पर श्री अरोड़ा ने बताया कि आई बैंक के कार्यालय हेतु संस्था द्वारा वैष्णो धाम प्रबंधक सभा से संपर्क किया गया था और उन्हें यह बात बताते हुए बहुत ही हर्ष हो रहा है कि कमेटी ने उनका प्रस्ताव स्वीकार करते हुए मंदिर में कार्यालय खोलने की अनुमति दी है। जिसके लिए संस्था सदैव इनकी आभारी रहेगी। इस मौके पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि वैष्णो धाम जोकि शहर की शान एवं बहुत ही पवित्र स्थान है तथा यहां पर हजारों लोगों की आस्था जुड़ी हुई है।

Advertisements

वैष्णो धाम में रोटरी आई बैंक का कार्यालय खोलने संबंधी प्रबंधक कमेटी ने जताई सहमति

उन्होंने कहा कि मंदिर कमेटी द्वारा समय-समय पर समाज सेवी कार्यों से जरुरतमंदों का लाभ पहुंचाती है तथा नेत्रदान अभियान के साथ जुडक़र कमेटी ने इस मुहिम को और गति प्रदान करने का सराहनीय कार्य किया है। इस अवसर पर वैष्णो धाम प्रबंधक कमेटी के प्रधान श्याम लाल ने रोटरी आई बैंक के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जब उन्हें संस्था सदस्य अश्विनी छोटा ने इस बारे में बताया तो उन्होंने इस नेक कार्य में भागीदार बनने का मन बनाया। जिस पर सभी ने सहमति प्रकट की। क्योंकि, किसी को जीवन दान देना तथा अंधेरी जिंदगी में रोशनी भरना धार्मिक अनुष्ठान से भी बड़ा कार्य है और ऐसे कार्यों में हमारे सभी सदस्यों ने सदैव अग्रणीय भूमिका निभाई है।

उन्होंने कहा कि रोटरी आई बैंक के पदाधिकारी एवं सदस्यों द्वारा शुरु किए गए इस अभियान में मंदिर प्रबंधक कमेटी की तरफ से और भी योगदान डाला जाएगा ताकि इस लोक लहर को आगे बढ़ाया जा सके। इस अवसर पर आई बैंक के पूर्व प्रधान जेबी बहल ने संस्था के गठन एवं मुहिम को आगे बढ़ाए जाने संबंधी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नेत्रदान के प्रति आज लोग पहले से काफी जागरुक हुए हैं और इसी जागरुकता के चलते संस्था अब तक 3500 से अधिक लोगों की अंधेरी जिंदगी में रोशनी भरने में कामयाब रही है। अब वैष्णो धाम का साथ मिलने पर माता रानी की कृपा से इस अभियान को और तेज किया जाएगा। इस अवसर पर मंदिर के सचिव विजय कश्यप, दिनेश गुप्ता उप प्रधान, कुलदीपक मल्होत्रा, राकेश शर्मा चेयरमैन, महिंदरपाल गुप्ता, राकेश भार्गव, मीडिया प्रभारी अश्विनी शर्मा छोटा के अलावा रोटरी आई बैंक की तरफ से जेबी बहल, कुलदीप राय गुप्ता, प्रिं. डीके शर्मा, विजय अरोड़ा, राजिंदर मोदगिल, शाखा बग्गा, अमित नागपाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here