विकास के मसीहा हैं डा. राज कुमार: चरनजीत सरपंच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)।  डा. राज कुमार ने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में एक सूझवान और समर्पित नेता के रूप में खुद की छवि बनाई है और खासकर गांव मैली के निवासी उनके गांव में किए गए विकास से बहुत ही खुश है, यह विचार मैली के सरपंच चरनजीत सिंह ने जाहिर किए। उक्त समय वह मैली निवासियों के एक बड़ी इक्ट्ठ को संबधित कर रहे थे। जिन्होंने मिलकर अपने हरमन प्यारे विधायक डा. राज कुमार को लड्डुओं से तोला और आने वाले चुनावों के लिए अपना वोट डा. राज कुमार के हक में डालने की सभी हलका वासियों को अपील की।

Advertisements

इस अवसर पर सरपंच चरनजीत सिंह ने बताया कि मैली में डा. राज कुमार ने सबसे पहले मैली डेरे को जाती सडक़ 14 फुट चौड़ी करवाई। इन सभी कार्यों कारण संगतों पर डा. राज कुमार का गहरा असर पड़ा। मैली गांव को 1 करोड़ 25 लाख की ग्रांट दी गई जिससे गांव का सर्वपक्षीय विकास करवाया गया। एक नई गऊशाला बनाने के लिए 11 लाख की ग्रांट भी कुछ समय पहले ही जारी की। यही नहीं डा. राज कुमार अपने मिलनसार स्वभाव कारण ही गांव वासियों और डेरे की संगतों में बहुत पसंद किए जाते हैं।

लड्डुओं के साथ तोले जाने पर सभी उपस्थिति का धन्यवाद करते डा. राज कुमार ने घोषणा की कि फिर से सरकार बनने पर वह मैली से चीनी घाटी वाली सडक़ का भी नवनिर्माण करवाएंगे। इस अवसर पर सवरन दास नंबरदार, इंद्रपाल पंच, दविंदर कुमार पंच, मोहन लाल रिटायर्ड इंस्पैक्टर, कालू पूर्व सरपंच, राधे श्याम, रिटायर्ड इंस्पैक्टर शिंगारा राम, डा. संतोख, गुरदयाल चंद, प्रेम लाल, जिला परिषद गगनदीप चाणथू, ब्लाक समिति मैंबर चिरंजी लाल बिहाला, डायरैक्टर शिवरंजन रोमी, समिति मैंबर रविंदर कुमार रोकी, बिट्टू तिवाड़ी पंच, प्रदीप राज पंच, परमजीत सरपंच भूनो, ज्ञान सरपंच कैंडोवाल, समिति मैंबर राम लाल जंडोली, अमनदीप कम्मोवाल, जसपाल सरपंच कालेवाल फत्तू, जसपाल सरपंच अछरवाल, सुरिंदर सिंह ठेकेदार सरपंच फतेहपुर, अमरजीत सरपंच महिमोवाल कलां, दलवीर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here