डा. राज कुमार ने अपना विधायकी भत्ता हलका वासियों को भेंट कर निभाया वादा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले 2017 के विधानसभा चुनावों समय अपने हलका वासियों के साथ मैने वादा किया था कि मैं अपना विधायकी भत्ता अपने हलके के विकास और हलका वासियों को समर्पित करूंगा और मुझे दिल से तसल्ली है कि मैं अपना यह वादा पूरी तरह निभाया। यह विचार डा. राज कुमार मौजूदा विधायक चब्बेवाल ने अपने भावुक संबोधित दौरान गांव बोहण वासियों के साथ सांझा किए।

Advertisements

गांववासियों के साथ रू-ब-रू होते समय उन्होंने बताया कि समय-समय पर उनके द्वारा जरुरतमंदों को व्हील चेयर, सिलाई मशीनें, साइकिल आदि की सहायता अपने विधायकी भत्ते में से दी गई। उन्होंने अपना नियम बना रखा है कि हर आजादी दिवस पर वह इस तरह की मदद अपने हलका वासियों को देकर ही इस दिन को मनाते हैं। बाहोवाल के ब्लाइंड स्कूल को भी वह समय-समय पर जरुरी मदद देते रहे हैं। कुछ एक उभरते खिलाडिय़ों को देश-विदेश में प्रतियोगिता के लिए भी सहायता अपने वेतन में से की। बहुत सारे गरीब मरीजों का अपने खर्च पर इलाज करवाया और सरबत स्वास्थ्य बीमा योजना तहत भी अपने हलका वासियों को इसका पूरा फायदा दिलवाया।
बोहण की सरपंच बलविंदर कौर ने डा. राज कुमार की सेवा भावना की प्रशंसा करते उनका धन्यवाद किया कि उन्होंने बोहण की भी एक दिव्यांग बच्ची को व्हील चेयर की मदद मुहैया करवाई थी। सरपंच ने गांव वासियों को यह भी बताया कि डा. राज कुमार द्वारा कुछ सडक़ें भी अपने खर्च पर बनवाकर दी गई। जिनकी प्री-मैच्यूर फेलीयर कारण मंजूरी मिलने में देरी हो रही थी। उन्होंने कहा कि हमारे हलके को ऐसी सेवा भावना और प्रसिद्ध सोच रखने वाले डा. राज कुमार ही विधायक के तौर पर चाहिए। जिसका समूह उपस्थिति ने समर्थन किया। इस बैठक में मुख्य तौर पर चमन लाल, अशोक सैनी, सुखवंत सिंह, हरबंस सिंह, बलविंदर कौर, सरपंच विजय कुमार, संदीप सैनी, सुरजीत सिंह, सोनू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here