करणी सेना ने होशियारपुर पहुंचने पर विधानसभा स्पीकर के.पी. राणा का किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर की अगुवाई में नितिन फिलिंग स्टेशन पर विधानसभा स्पीकर के.पी. राणा जी का होशियारपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया। श्री राणा हरियाना में महाराणा प्रताप जी की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे। इस दौरान होशियारपुर से गुजरने पर संस्था ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर लक्की ठाकुर ने उनका अभिनंदन करते हुए राजपूत बिरादरी को पेश आ रही समस्याओं से अवगत करवाया और उन्हें पंजाब सरकार के समक्ष उठाकर हल करवाने की अपील की।

Advertisements

उन्होंने कहा कि राजपूतों ने देश व प्रदेश के विकास में सदैव बढ़-चढक़र योगदान डाला है। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप जी ने मात्र राजपूतों के लिए ही नहीं बल्कि समाज के हर वर्ग व समुदाये की रक्षा हेतु अपना बलिदान दिया। उन्होंने श्री राणा को महाराणा प्रताप जी की 478वीं जयंती पर बधाई दी। इस मौके पर के.पी. राणा जी ने संस्था को आश्वासन दिया कि बिरादरी की समस्याओं को सरकार के समक्ष उठाकर इसके हल हेतु प्रयास करेगे।

इस अवसर पर विशाल ठाकुर, ठाकुर रणजीत सिंह राणा, ठाकुर प्रभात ठाकुर, मोनू पंडित, दीपक गुलेरिया, अरविंद ठाकुर, टोनी पटियाल, हरीश ठाकुर, सन्नी ठाकुर, डिंपी ठाकुर, ठाकुर कुलविंदर बब्बु, रमेश कुमार सैनी, पवन ठाकुर, संजीव डडवाल, अशोक राजपूत, प्रदीप कुमार, काका पंडित, नितिन सैनी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here