भूपिंदर सिंह के शव का गांव में हुआ अंतिम संस्कार, 30 मार्च को आबूधाबी में हुई थी हार्ट अटैक से मृत्यु

दातारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दातारपुर के मोहल्ला रकड़ी के भूपिंदर सिंह का पार्थिव शरीर गांव रकड़ी पहुंचा जहां दातारपुर के श्मशानघाट में अंतिम संस्कार किया गया। भूपिंदर सिंह पुत्र जोगिंदर पाल 16 दिसंबर 2021 को दुबई में रोजगार के लिए गया था। वहां पर 30 मार्च को हार्ट अटैक से भूपिंदर सिंह की मृत्यु हो गई। भूपिंदर की दो बहनें भी है। आज से एक सप्ताह पहले भूपिंदर सिंह के बहनोई टेक चंद, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कैप्टन रविंद्र शर्मा तथा भाजपा जिला महामंत्री सतपाल शास्त्री ने होशियारपुर में भाजपा नेता पूर्व सांसद एवं हिमाचल प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना से मिलकर मृतक की देह को विदेश से गांव में लाने की गुहार लगाई थी। खन्ना ने शव शीघ्र भारत लाने का आश्वासन दिया था और संवेदना व्यक्त की थी।

Advertisements

अविनाश राय खन्ना ने अपने सचिव के माध्यम से विदेश मंत्रालय, आबूधाबी में भारतीय दूतावास के साथ आनलाइन संपर्क किया। खन्ना के प्रयासों से एक सप्ताह में ही भूपिंदर सिंह की देह रविवार को भारत पहुंची और उसे बीबीएमबी अस्पताल में रखा गया। सुबह शव को गांव में लाया गया जहां वैदिक रीति-रिवाज से सैकड़ों सेजल नेत्रों के समक्ष अंतिम संस्कार किया गया।
इस अवसर पर टेक चंद, कैप्टन रविंद्र शर्मा, सतपाल शास्त्री तथा पूर्व चेयरमैन कंवर रत्न चंद्र, सतपाल सेल, सरपंच प्रभात हैप्पी,राम मूर्ति ने भूपिंदर सिंह के आकस्मिक निधन पर परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की और मृतक देह को शीघ्र भारत लाने के प्रयासों के लिए पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना का धन्यवाद किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here