जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की ओर से केंद्रीय जेल में किया गया मैडिकल कैंप का आयोजन

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। सी.जे.एम-कम-सचिव जिला कानूूनी सेवाएं अथारिटी अपराजिता जोशी के नेतृत्व में केंद्रीय जेल होशियारपुर में मैडिकल कैंप का आयोजन किया गया। इस मैडिकल कैंप में चमड़ी के रोग, आंखों, बुखार, खांसी, जुकाम, हड्डियों, दांतों, मानसिक रोग, महिलाओं से जुड़े रोगों के माहिर डाक्टरों डा. राज, डा. लक्ष्मी कांत, डा. संतोख राम, डा. चित्रा, डा. राजवंत कौर, डा. नवजोत सिंह, डा. बलदीप सिंह व डा. शाम सुंदर की ओर से जेल में हवालातियों व कैदियों का नि:शुल्क चैकअप किया गया। डाक्टरों की टीम की ओर से चैकअप के दौरान हवालातियों व कैदी मरीजों को नि:शुल्क दवाईयां भी मुहैया करवाई गई।

Advertisements

सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी ने डाक्टरों की टीम का धन्यवाद किया गया। इस मैडिकल कैंप में जेल सुपरिडैंट अनुराग कुमार आजाद, केंद्रीय जेल का स्टाफ व जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की ओर से पवन कुमार उपस्थित थे। इसके अलावा केंद्रीय जेल में कैदियों व हवालातियों को अरेस्ट, प्री अरेस्ट व रिमांड स्टेज के बारे में जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की रिटैनर एडवोकेटर हरजीत कौर की ओर से जानकारी दी गई।

अपराजिता जोशी की ओर से बताया गया कि इसके अलावा आज मोनेटरिंग व मेनटरिंग कमेटी की बैठक चेयरमैन-कम-अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश जे.एस. खुरमी की देखरेख में की गई। इस मौके पर उनके अलावा सदस्य के तौर पर एडवोकेट चंद्रशेखर मरवाहा भी उपस्थित थे। बैठक के दौरान जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की ओर से लोगों तक पहुंचाई गई नि:शुल्क कानूनी सहायता के बारे में विचार विमर्श किया गया व 14 मई को लगाई जाने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत जिला कचहरी, होशियारपुर व सब-डिविजन स्तर दसूहा , मुकेरियां व गढ़शंकर के बारे में चर्चा की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here