प्रदेश में बसों और सडक़ों की हालत खस्ता, जनता परेशान : अभिषेक राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट:रजनीश शर्मा। परिवहन व सडक़ तंत्र को किसी भी प्रदेश की जीवनरेखा माना जाता है। गांव से शहर को जाना हो या किसी दूसरे गांव को, सडक़ों व परिवहन के माध्यम से ही एक जगह से दूसरे जगह तक पहुंचा जा सकता है। इसी मुद्दे पर और अधिक प्रकाश डालते हुए कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा कि यूं तो हिमाचल में विभिन्न जगहों पर सडक़ों को जाल पसरा हुआ है, लेकिन कई सडक़ों की हालत खस्ता होने के चलते राहगीरों को अपने गंतव्य पर पहुंचने के लिए भारी परेशानियां झेलनी पड़ती है। दूसरी और देखा जाए तो बसों की हालत इतनी बेहाल है कि कब क्या हो जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। राहगीर जान हथेली पर लेकर हिमाचल के राजकीय परिवहन की बसों में अपने गंतव्य की ओर निकलते हैं।

Advertisements

बस कभी बीच में ही खराब हो जाती हैं और कभी खस्ताहाल की वजह से चल ही नहीं पाती जोकि प्रदेश वासियों के लिए परेशानी का सबब बन चुका है। दूसरी ओर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ऐसी जानलेवा बसों में मुफ्त सफर की बात कह कर प्रदेशवासियों के जख्मों पर नमक छिडक़ने का काम कर रहे हैं।
अभिषेक ने जनता की मांग को आगे रखते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को चाहिए कि मुफ्त सफर का प्रलोभन आप जनता को बाद में दीजिए पहले हिमाचल परिवहन की बसों की सुचारू रूप से मुरम्मत करवाइए और खस्ता बसों को बेड़े से बाहर कर नई बसों की व्यवस्था कीजिए और उसे जल्द ही जनता को समर्पित कीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here