अपना बूथ मजबूत बनाने के लिए जुट जाएं कार्यकर्ता: धूमल

मीरपुर (द स्टैलर न्यूज़) रजनीश शर्मा। मतदान प्रक्रिया शुरू होने से लेकर मतदान प्रक्रिया समाप्त होने तक जो कार्यकर्ता अपने मतदान केंद्र का मोर्चा संभाल कर रखेगा जीत उसकी सुनिश्चित होगी। इसलिए अपना बूथ सबसे मजबूत बनाने के लिए भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता काम करें। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पंचायत कुठेड़ा के शिव मंदिर में आयोजित सेक्टर चौकी कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आने वाला समय विधानसभा चुनावों का है। ऐसे में अपना बूथ सबसे मजबूत तभी होगा, जब इस पर कार्यकरता पूरी तरह से पकड़ बनाकर काम करेंगे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मतदान शुरू होने से लेकर मतदान समाप्ति तक अपने मतदान केंद्र में क्या हो रहा है, इस बात की जानकारी लेना सुनिश्चित करें, और सबसे आवश्यक बात की उस मतदान केंद्र को तब तक ना छोड़े जब तक मतदान प्रक्रिया समाप्त नहीं हो जाती । आपके बगल में दूसरे मतदान केंद्र में क्या हो रहा है, इसकी चिंता ना कर के आप के मतदान केंद्र में क्या हो रहा है उसकी चिंता करना सुनिश्चित करें। अगर आप ऐसा काम करेंगे तो जीत सुनिश्चित होगी। बताते चलें कि पूर्व मुख्यमंत्री सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आयोजित होने वाले सेक्टर कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। पूरी विधानसभा क्षेत्र को 6 सेक्टर में बांटा गया है।

जिसमें पहला कार्यक्रम सेक्टर चौकी में आयोजित हुआ। इससे पहले यहां पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री का पार्टी पदाधिकारियों सुजानपुर भाजपा मंडल विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों बी एल ए बूथ पालक ग्राम केंद्र अध्यक्ष पंचायत प्रतिनिधियों महिला एवं युवा वर्ग ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया ।उन्होंने कहा कि अभ्यास वर्ग भारतीय जनता पार्टी लगातार आयोजित करती रहती है। हाल ही में संपन्न हुए शहतलाई में एक अभ्यास वर्ग में समापन बेला पर मुझे जाने का अवसर मिला सुजानपुर भाजपा मंडल का भी प्रतिनिधि मंडल अभ्यास वर्ग में शामिल था। वहां पर इस बात को लेकर चर्चा हुई कि भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में काम कर रही है। लेकिन इस काम को एक-एक कार्यकर्ता तक किस तरह पहुंचाना है इसको लेकर कार्यकर्ताओं को समझना होगा, और आगे लोगों को समझाना होगा ।

उन्होंने कहा कि देश के सबसे बड़े फैसले अगर आज हिमाचल में लागू हुए हैं तो इसका श्रेय देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है बात बन रेंक वन पेंशन की हो, सुजानपुर के धौलासिद्ध जल विद्युत परियोजना की हो। सीआरएफ के तहत बनने वाले मुख्य मार्गों की हो, तमाम कार्य हुए हैं, इन कार्य को करवाने का श्रेय देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। लेकिन यह कार्य कैसे हुए किसके कहने से हुए यह बात लोगों को बतानी होगी। उन्होंने कहा कि सैनिकों और पूर्व सैनिकों कॉन्ग्रेस द्वारा दी गई ₹50 की घड़ी टिक टिक करती है उसको लोगों को भूलना होगा। जो टन टन करते हजारों रुपए प्रतिमाह वन रैंक वन पेंशन के तहत सैनिकों को मिल रहे हैं उस टन टन को याद रखना होगा। मतदान करते समय समाज के हर वर्ग को मोदी सरकार ने कुछ ना कुछ दिया है उस बात को याद रखते हुए मतदान करें। यह बात हमें याद रखनी होगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में हर पंचायत में विकास की गाथा लिखी गई है आपके क्षेत्र में जो भी विकास हुआ है उस बात को लोगों तक पहुंचाएं तो जीत सुनिश्चित होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here