भाजपा कार्यसमिति की बैठक के लिए हमीरपुर तैयार: अंकुश दत्त शर्मा 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। रविवार को हमीरपुर से जारी एक संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी एवं जिला हमीरपुर के सह प्रभारी सुमित शर्मा और भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि हमीरपुर में होने जा रही प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति बैठक से जुड़ी सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। केंद्रीय और प्रदेश स्तर के पार्टी के बड़े अधिकारी हमीरपुर पहुंच चुके हैं। उन्होंने कहा कि होने जा रही बैठक में 6 जून को प्रदेश स्तरीय बैठक में पहले प्रदेश पदाधिकारी बैठक होगी जिसमें 60 सदस्य भाग लेंगे उसके बाद कोर कमेटी की बैठक होगी जिसमें 14 सदस्य भाग लेंगे और 7 तारीख को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी जिसमें 303 लोग अपेक्षित हैं। 

Advertisements

उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवम शिमला लोकसभा के सांसद सुरेश कश्यप, प्रदेश महामंत्री एवम संसदीय क्षेत्र प्रभारी  त्रिलोक जम्वाल व संगठन मंत्री पवन राणा आज ही प्रदेश कार्यसमितियों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए रविवार सुबह ही हमीरपुर पहुंच गए थे।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवम उत्तर क्षेत्र प्रभारी सौदान सिंह भी रविवार शाम हमीरपुर पहुंचे जिनका स्थानीय कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि होने जा रही प्रदेश स्तरीय बैठक में मुख्य रूप से आने जा रहे  चुनावों की तैयारियां मिशन रिपीट के लिए रणनीति और साथ में मतदान सशक्तिकरण अभियान और डाटा डिजिटलाइजेशन आदि विषयों पर गहन रूप से चिंतन होने की अपेक्षा है। पार्टी लगभग ऐसा मानकर चल रही है कि आने वाले विधानसभा चुनावों से पहले यह अंतिम प्रदेश कार्यसमिति बैठक होने जा रही है तो एक बात तो निश्चित है कि विधानसभा चुनावों की तैयारियां रणनीति और मिशन रिपीट को सफल बनाने का लक्ष्य मुख्य रूप से इस बैठक का हिस्सा होंगे। प्रदेश सरकार की बीते साढ़े 4 वर्षों की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचा कर ज्यादा से ज्यादा जनादेश पार्टी कैसे इकट्ठा करे इस बात का चिंतन बैठक में होना निश्चित है। 

 इस अवसर पर जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा, विजयपाल सोहारु, कमलनयन शर्मा हरीश शर्मा अजय शर्मा राकेश ठाकुर अनिल कौशल अदर्शकान्त विकास शर्मा विशाल पठानिया अजय रिंटू  जग सिंह ठाकुर अभिषेक दत्त सुरेश सोनी सुनील ठाकुर महिंदर सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here