अच्छे नागरिक बनकर समाज और देश के प्रति अपना दायित्व निभाना जरुरी: राजिंदर मोदगिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी क्लब ऑफ होशियारपुर की तरफ से क्लब एसैंबली का आयोजन प्रधान रोटेरियन राजिंदर मोदगिल की अध्यक्षता में किया गया। इस मौके पर क्लब के पास्ट पीडीजी सुरिंदर विज, अरुण जैन व पास्ट प्रेजीडेंट रवि जैन विशेष तौर से उपस्थित हुए। कॉलर सैरेमनी उपरांत रोटेरियन महिंदर सिंह के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि भेंट की गई। इस अवसर पर प्रधान राजिंदर मोदगिल ने क्लब की तरफ से वर्ष भर लगाए गए प्रकल्पों की विस्तृत जानकारी दी और बताया कि आने वाले दिनों में भी क्लब की गतिविधियां इसी प्रकार जारी रहेंगी। उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब द्वारा समाज सेवा के रुप में अलग-अलग प्रकल्प चलाकर जहां जरुरतमंदों की सेवा को तत्पर रहता है वहीं शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सरकार द्वारा चलाई जाने वाली मुहिमों में भी सहयोग किया जाता है ताकि हमारा समाज पूरी तरह से जागरुक होकर एक अच्छे नागरिक का फर्ज अदा कर सके। इस दौरान सुरिंदर विज ने क्लब सदस्यों से सेवा कार्य निर्विघ्न जारी रखने का आह्वान किया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग एवं मार्गदर्शन से रोटरी क्लब ने समाज में एक अलग जगह बनाई है और उन्हें उम्मीद है कि समस्त सदस्य जहां क्लब के विस्तार के लिए कार्य करेंगे वहीं समाज सेवा को भी इसी प्रकार अग्रणीय रखकर करेंगे। उन्होंने बताया कि क्लब में 8 नए सदस्य जुड़े हैं और उनका भी सराहनीय सहयोग रहेगा। बैठक दौरान कोषाध्यक्ष अशोक जैन ने तीन साल का लेखाजोखा पेश किया, जिसे उपस्थित सदस्यों ने स्वीकृति प्रदान की। इस मौके पर रोटेरियन योगेश चंद्र को 2022-23 के लिए प्रेजीडेंट इलेक्ट किया गया, जिनका कार्यकाल 1 जुलाई से शुरु होगा। इस मौके पर योगेश चंद्र ने अपनी टीम घोषित की और आगामी दिनों में की जाने वाली गतिविधियों की जानकारी दी। घोषित की गई टीम में ओम कांता को उपाध्यक्ष, सुमन नैय्यर सचिव, अशोक जैन कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव विशाल सैनी, संजीव कुमार सारजेंट ऐट आर्म, राजिंदर मोदगिल इमीडेट पास्ट प्रोजीडेंट एवं मीडिया इंचार्ज तथा सहायक ग्वर्नर (जिला ग्वर्नर द्वारा नामित) की जिम्मेदारी सौंपी गई।

इसके अलावा रोटेरियन सुरिंदर विज व जीएस बावा को क्लब एडवाइजर, रवि जैन व अरुण जैन को चाफ पैट्रन बनाया गया। टिमाटनी अहलुवालिया को डायरेक्टर क्लब सर्विसज़, डा. रणजीत डायरेक्टर कम्युनिटी सर्वसिज़, डायरेक्टर इंटरनेशनल सर्वसिज़ लैम्पी वालिया, डायरेक्टर रोटरी फाउंडेशन स्नेह जैन, डायरेक्टर न्यू जेनरेशन तरनदीप कौर की जिम्मेदारी सौंपी गई। इन पदाधिकारियों के अलावा सदस्यों में चतुलभुज जोशी, सतीश पुरी, नंदनी सूद, जसविंदर बावा व नरेश जैन शामिल हैं। इस मौके पर अरुण जैन ने नए सदस्यों को उनके दायित्व की जानकारी प्रदान की। इस अवसर पर नरेश जैन, राजन सैनी, शुभकरमजीत सिंह बावा, डा. रणजीत, चंदन सरीन इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here