पुलिस ने 5 किलो अफ़ीम समेत व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

फ़तेहगढ़ साहिब/चंडीगढ़,(द स्टैलर न्यूज़)। डीजीपी पंजाब गौरव यादव के दिशा-निर्देशों पर शुरू की गई नशा विरोधी मुहिम के अंतर्गत खमाणों पुलिस ने गुरूवार को एक व्यक्ति को 5 किलो अफ़ीम समेत काबू किया है। मुलजि़म की पहचान राजविन्दर सिंह निवासी बद्दोवाल के रूप में हुई है।

Advertisements

एक प्रैस बयान जारी करते हुए डी.आई.जी रूपनगर रेंज श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि ए.एस.आई तरनजीत सिंह के नेतृत्व अधीन पुलिस पार्टी ने खमाणों-लुधियाना रोड पर नाका लगाया और चैकिंग के मकसद से एक बिना रजिस्ट्रेशन नंबर के सफ़ेद रंग के ऐक्टिवा स्कूटर को रोका। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ने स्कूटर सवार राजविन्दर सिंह को शक के आधार पर रोक कर उसके कब्ज़े से 5 किलो अफ़ीम बरामद की। उसके खि़लाफ़ थाना खमाणों में एनडीपीएस एक्ट की धारा 18, 61 और 85 के तहत केस दर्ज किया गया है।  
एसएसपी डॉ. रवजोत कौर गरेवाल ने बताया कि गिरफ़्तार मुलजि़मों को स्थानीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा, जिससे इनसे नशीले पदार्थों के स्रोत संबंधी और पूछताछ की जा सके। उन्होंने कहा कि फ़तेहगढ़ साहिब पुलिस जिले से नशों का सफाया करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस पर नकेल कसने के लिए हर संभव कदम उठाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here