विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने किया पेयजल टैंक का शिलान्यास, 10 लाख रुपये से होगा निर्माण

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने भटेड़ गांव में 10 लाख रुपये की लागत से 40 हजार लीटर क्षमता के पेयजल टैंक का शिलान्यास किया। उठाऊ पेयजल योजना कराड़ा के अन्र्तगत बनने वाले इस टैंक के निर्माण से भटेड़ गांव के 45 से अधिक परिवार लाभान्वित होंगे। इससे पहले गांव पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने विधायक का स्वागत किया।
विधायक ने इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि  प्रदेश की जयराम सरकार ने इस साढे चार वर्ष के अधिक के कार्यकाल में  महिला वर्ग को लाभान्वित करने के लिए सरकारी बसों में किराया आधा कर, पानी का बिल माफ कर, 125 यूनिट तक बिजली फ्री कर, 60 वर्ष की आयु से अधिक लोगों का सामाजिक सुरक्षा पेंशन देने, गंभीर बिमारी से पीडि़त रोगियों के लिए सहारा योजना के अंर्तगत 3 हजार रुपये मासिक देने, आयुष्मान, हिमकेयर योजना सहित अन्य योजनाओं से हर वर्ग लाभान्वित किया है।  
उन्होंने इस मौके पर जन समस्याएं सुनी और उनका मौके पर समाधान भी किया। इस अवसर पर ग्राम पंचायत बल्ह के प्रधान प्रकाश चंद धीमान ने पंचायत में हुए विकास कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए किसी भी समय मिल सकते हैं। लोगों की समस्याओं का  प्राथमिकता के आधार पर समाधान सुनिश्चित किया जाएगा ।
पूर्व प्रधान एवं ग्राम शक्ति केन्द्र के प्रधान नवनेश्वर शर्मा ने विधायक का स्वागत किया। एसडीओ जल शक्ति सुरजीत कुमार, जेई रमन शर्मा, सुरजीत कुमार, शशी शर्मा, देशराज शर्मा, अनुप कुमार सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here